Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

ओडिशा : कालाहांडी में मारा गया नक्सल नेता, भारी मात्रा में बरामद...

नोएडा : देश भर नक्सल और आतंकवाद के खिलाफ सरकार के कड़े रूख का असर अब साफ दिखने लगा है। सरकार से मिली खुली छुट के बाद सुरक्षाबलों के एक्शन में नया जोश दिख रहा है। जिसका एक और नमूना ओडिशा में दिखा। यहां कालाहांडी में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों ने नक्सिलियों के इलाके में घुसकर नक्सल नेता को मौत की निंद सुला दी। साथ ही ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किया है।

जवानों की कार्रवाई को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों ने दो नागरीकों की हत्या की है, जिसके बाद से संबंधित इलाके में जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी है। इसी बीच जवानों ने नक्सिलियों के इलाके में जाकर उनका पीछा किया, लेकिन अपने आप को पुलिस के निशाने पर आता देख नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की, दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक नक्सल नेता मारा गया।

बता दें कि इससे पहले भी कई नक्सली भारतीय जवानों के हत्थे चढ़ चुके है। लेकिन वे बार-बार अपने गलत गतिविधियों से जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते रहते हैं और भारतीय जवान भी उस गतिविधियों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश करते रहते है।

loading...