Breaking News
  • मध्य प्रदेश के भोपाल में आज से खुलेंगे बाजार, 22 मार्च से लगातार बंद
  • जामिया हिंसा मामले में पिंजरा तोड़ ग्रुप की दोनों छात्राएं दो दिन की क्राइम ब्रांच रिमांड पर
  • मरकज मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच 15 नई चार्जशीट दाखिल करेंगे
  • केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कोरोना पर झूठ फैला रहे हैं राहुल गांधी
  • महाराष्ट्र : पिछले 24 घंटे में 75 और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

ओडिशा : कालाहांडी में मारा गया नक्सल नेता, भारी मात्रा में बरामद...

नोएडा : देश भर नक्सल और आतंकवाद के खिलाफ सरकार के कड़े रूख का असर अब साफ दिखने लगा है। सरकार से मिली खुली छुट के बाद सुरक्षाबलों के एक्शन में नया जोश दिख रहा है। जिसका एक और नमूना ओडिशा में दिखा। यहां कालाहांडी में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों ने नक्सिलियों के इलाके में घुसकर नक्सल नेता को मौत की निंद सुला दी। साथ ही ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किया है।

जवानों की कार्रवाई को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों ने दो नागरीकों की हत्या की है, जिसके बाद से संबंधित इलाके में जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी है। इसी बीच जवानों ने नक्सिलियों के इलाके में जाकर उनका पीछा किया, लेकिन अपने आप को पुलिस के निशाने पर आता देख नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की, दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक नक्सल नेता मारा गया।

बता दें कि इससे पहले भी कई नक्सली भारतीय जवानों के हत्थे चढ़ चुके है। लेकिन वे बार-बार अपने गलत गतिविधियों से जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते रहते हैं और भारतीय जवान भी उस गतिविधियों पर अंकुश लगाने की लगातार कोशिश करते रहते है।

loading...