Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में 'दूरदर्शन' की टीम पर नक्सली हमला, 1 कैमरामैन सहित 2 जवानों की मौत

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने मीडियाकर्मीयों पर हमला कर दिया हैं, जिसमें एक कैमरामैन सहित दो जवान के मौत होने की सूचना हैं। नक्सलियों द्वारा यह हमला तब किया गया जब दिल्ली दूरदर्शन की टीम सुरक्षाबलों के साथ उनके गतिविधियों को कवरेज करने गए थे। आपको बता दें कि इससे पहले भी नक्सलियों ने भारतीय जवानों पर हमला किया था, जिसमें 4 जवान शहीद और 2 घायल हो गए थे ।

शिवराज सिंह चौहान के धमकी से डरे राहुल, 24 घंटें के अंदर ही माफी मांगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अरनपुर थाना क्षेत्र के नीलावाया के जंगलों में दोनों ओर से हो रही मुठभेड़ में जवान फंस गए। एक मीडियाकर्मी समेत दो जवान के शहीद होने की सूचना है। फिलहाल दंतेवाड़ा के एसपी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

अभी-अभी : छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला, 4 जवान शहीद, 2 घायल

दंतेवाड़ा के एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कैमरामेन काफी घायल अवस्था में था। उसे प्राथमिक चिकित्सा के लिए जवान ले जा रहे थे कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उनके अनुसार घटनास्थल के लिए हेलीकॉप्टर और सुरक्षा बलों की और कंपनियां रवाना की गई हैं। अरनपुर में हुई इस घटना में और भी स्थानीय लोगों के जख्मी होने की खबर है। आपको बता दें कि नक्सलियों ने इस इलाके में चुनाव बहिष्कार की अपील की है। वे पत्रकारों समेत तमाम राजनीतिक दलों एवं उनके कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना रहे हैं।

बड़ी खबर : भारतीय सेना के अचानक हमले से पाक हुआ परेशान, उड़ाये कई आतंकी ठिकाने : देखिए वीडियो

loading...