Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

सिद्धू ने PAK पीएम इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा...

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच गुरुवार कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू  ने एक बार फिर से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ की है। गौर हो कि सिद्धू  इससे पहले भी कई मौके पर खान की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके है, जिसे लिए उन्हें भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा है।

इस बार सिद्धू इमरान के उस बयान के लिए तारीफ की है, जिसमें उन्होंने (इमरान खान) पाकिस्तान के कब्जे में आए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को भारत भेजे जाने का ऐलान किया है। खान के इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धू  ने सोशल मीडिया एक पोस्ट किया है।

भारत-पाकिस्तान टेंसन के बीच बोले सिद्धू ने ठोका शानदार बयान!

अपने पोस्ट में सिद्धू  ने कहा कि, “इमरान खान, प्रत्येक नेक कार्य अपने लिए एक रास्ता बनाता है। आपका सद्भाव इशारा एक अरब लोगों के लिए 'खुशी का एक पल' है, एक राष्ट्र आनन्दित है”। साथ ही उन्होंने विंग कमांडर और उनके परिजनों को लेकर कहा कि, “मैं उनके माता-पिता और प्रियजनों के लिए बहुत खुश हूं”।

पटरी से गायब हुई भारत-पाकिस्तान के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस!

VIDEO: तीनों सेनाओं की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, भारत ने पेश किया पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा सबूत

आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ किए गए एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी वायुसेना ने भारतीय सीमा पर प्रवेश किया था, हालांकि हर जवाबी कार्रवाई के लिए पहले से मुसतैद भारतीय वायुसेना के जवानों पाकिस्तानी विमान को मार गिराया था, लेकिन इस संघर्ष के दौरान भारतीय सेना का भी एक विमान क्रैश गया और विमान का पायल पाकिस्तानी सीमा में जा गिरा, जिसे पाकिस्तान ने अपने कब्जे में ले लिया था।

लड़ाई के तैयार है भारत, तीनों सेनाओं की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में उड़ी PAK की धज्जियां- समाने आया बड़ा सबूत

जिसके बाद गुरुवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय वायुसेना के पायलट को भारत भेजे जाने के संबंध में अपने देश की संसद में बयान दिया है। साथ ही उन्होंने भारत को शांति का पैगाम भी भेजा है।

loading...