Breaking News
  • 2019 में महाराष्ट्र में अकेल दम पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना
  • रेप के आरोपी दाती महाराज ने पेशी के लिए पुलिस से मांगी दो दिन की मोहलत
  • यूपी: गो हत्या के आरोप में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

नेशनल प्लेयर का दर्द- 'बचा लो मुझे, पिता से है खतरा है'

नई दिल्ली: भारत देश की जनता या नेता विकास के चाहे लाख दावे कर लें, लेकिन एक हकीकत यह भी है कि अब भी देश में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं जिनकी मानसिकता में सुधार की गुंजाइश है। भारत में पुरानी परंपरा रहीं है कि माता-पिता अपने बेटी को जल्द से जल्द शादी कर अपने सिर का बोझ हल्का करना चाहते हैं। हालांकि अब ऐसे मामले में थोड़ी कमी जरूर आई है, लेकिन ऐसा नहीं है कि लोग पूरी तरह से बदल चुके हैं।

दरअसल ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का नारा देने वाले राज्य हरियाणा से एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक नेशनल कबड्डी प्लेयर अपने परिवार के खिलाफ बगावत छेड़ते हुए अपने कैरियर संवारने की चाहत लिए मदद के आश में कानून के दरवाजे तक जा पहुंची।

वेलेंटाइन डे पर इस लड़की ने दी वार्निंग- वायरल हुआ एक और कातिलाना VIDEO

पीड़िता ने रोते हुए अपना दर्द बयां किया और कहा कि, मेरी जान को खतरा है, मेरे पिता जबरन मेंरी शादी करना चाहते हैं, मुझे बचा लो। दरअसल यह पूरा ममाला हरियाणा के रोहतक का है, जहां कि कबड्डी खिलाड़ी प्रीति ने अपने परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

‘नैन मटक्का’ वाली लड़की के गाने पर आहत हुई मुस्लिमों की भावनाएं, मामला दर्ज

इसके साथ ही पीड़िका ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और महिला आयोग के साथ-साथ डीजीपी को भी खत लिखकर मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि पीड़िता अपनी पढ़ाई जारी रखते हुए खेल के क्षेत्र में इंटरनेशनल लेवल तक पहुंचकर देश का नाम रोशन करना चाहती है। लेकिन इसके पिता इसकी शादी इससे ज्यादा उम्र के लड़के के साथ कराना चाहते हैं।

सनी लियोनी को इस किसान ने खेत में खड़ा कर दिया, वह भी बिना...

loading...