Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

भगवान हनुमान का झंडा यात्रा निकाल रहे लोगों पर दुसरे समुदाय के लोगों ने फेंके पत्थर

BHOPAL:- मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में मंगलवार देर शाम को निकल रहे भगवान हनुमान जुलूस को लेकर तनाव फैल गया। इसके चलते तोड़फोड़ व आगजनी और मारपीट की घटनाएं हुई। मारपीट में छह लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने देर रात तक हालत पर काबू पा लिया। हालात काबू में रखने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और उपद्रवियों की गिरफ्तारी का दौर जारी है।  

छोटी उम्र में इस लड़की ने दुनिया को बनाया अपना दिवाना, करती है ये काम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के सैकड़ाखेड़ी इलाके में मंगलवार की शाम को लोग भगवान हनुमान का झंड़ा यात्रा निकल रहा था, तभी दो गुटों में विवाद हुआ, जो मारपीट में बदल गया। इस दौरान कई स्थानों पर उपद्रवियों ने तोड़फोड़ कर आगजनी की। इस मारपीट में छह लोगों को चोटें आई हैं। हालात को बिगड़ने के मद्देनजर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है, भोपाल से भी पुलिस बल बुलाया गया है।

लड़के ने किया दावा, ‘ऐश्वर्या राय मेरी मम्मी है’

पुलिस का कहना है कि हालात पूरी तरह नियंत्रण में है। पुलिस बल की तैनाती की गई है और उपद्रवियों की गिरफ्तारी की जा रही है।

वहीं, भोपाल परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) जयदीप प्रसाद ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि मारपीट में घायल हुए लोगों को भोपाल के हमीदिया अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। सीहोर में हालात पूरी तरह नियंत्रण में है।

जल्द शादी करने वाले हैं वरुण धवन- इस लड़की के लिए छोड़ दिया पापा का घर!

loading...