Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

VIDEO: रिलीज हुई CM शिवराज की साउथ फिल्म, सोशल मीडिया पर लगा दी आग!

नई दिल्ली: भाजपा शासित राज्य मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसमें राज्य के सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। लगातार तीन विधानसभा चुनाव जीत कर सीएम की कुर्सी पर डटे चौहान को चौथी बार भी सीएम बनने की पूरी उम्मीद है, हलांकि विपक्ष का दावा है कि राज्य की जनता बीजेपी सरकार से तंग आ चुकी है, लिहाजा इस बार के चुनाव में यहां सत्ता में बदलाव होगी।

सत्ता और पर विपक्ष के बीच जारी घमासान के बीच सोशल मीडिया पर एक धमाकेदौरा वीडियो वायरल हो रही है, जिसे सीएम शिवराज का स्टाइल बताया जा रहा है। इस वीडियो में सीएम को नायक बताया गया। वायरल हो रहे वीडियो की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें साउथ फिल्मों के चर्चित डायलॉग के साथ सत्ता और विपक्ष के नेताओं के चेहरे दिखाए गए है।

यूपी के निकेश अरोड़ा को मिली दुनिया में अबतक की सबसे बड़ी सैलरी

हालांकि इस वीडियो को किसने जारी किया है, इस संबंध में फिलहाल पुख्ता जानकारी नहीं है। बीजेपी के अनुसार इसे पार्टी ने जारी नहीं किया है, लेकिन ऐसा हो सकता है कि कार्यकर्ताओं को पसंद हो इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि नाकाम शिवराज सरकार अपनी छवि सवारने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रही है।

यहां क्लिक कर देखिए फिल्म का VIDEO

loading...