Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

शराब पीने के बाद मां नहीं मिला मुर्गे का मीट, तो बेटियों को ही...

शराब पीने के बाद मां नहीं मिला मुर्गे का मीट, तो बेटियों को ही...

रायपुर: एक दिल दहला देने वाली घटना ने सबको सन्न करके रख दिया है। जिसने भी इसके बारे में सुना वह हैरान था, कि आखिर एक मां ऐसे कैसे कर सकती है। दरअसल, एक मां ने पहले जमकर शराब पी, फिर उसको मुर्गे का मटन खाने की इच्छा हुई। जब उसको नहीं मिल तो उसने नशे की हालत में अपनी ही दो बेटियों की हत्या कर दी।

दरअसल, रोंगटे खड़े कर देने वाली यह खौफनाक वारदात सोमवार को सूरजपुर जिले में सामने आई है। जहां कविलास की पत्नी रामबाई ने आधी रात को अपनी बेटी हीरामति (5 साल) और सरस्वती (4 साल) को कुल्हाड़ी से काट डाला। जब सुबह पति की नींद खुली तो उसने देखा कि दोनों बेटियों के शव लहुलूहान हालत में पड़े थे और पत्नी दूसरे कमरे में सुकून की नींद सो रही थी। इसके बाद युवक ने प्रेमनगर थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुतबिक, आरोपी महिला सोमवार के दिन अपने पति के साथ बाजरा से मुर्गा खरीदकर लाई थी। शाम को मुर्गा पकाने के बाद परिवार के अन्य लोग खाकर सोने चले गए थे, पति-पत्नी ने दोनों शराब पीने लगे, जहां पति भी कुछ देर बाद सोने चल गया। इसके बाद शराब पीते-पीते राम बाई को मुर्गे का मीट खाने की इच्छा हुई। जहां उसने अपनी बेटियों को आवाज लगाई, लेकिन नींद में होने के बाद दोनों मासूम सुन नहीं पाईं। महिला ने पहले चार मुर्गों की हत्या की, फिर सोते में अपनी बेटियों को कुल्हाड़ी के काट मार डाला।

नशे में महिला इस तरह डूब चुकी थी कि उसको इतना भी होश नहीं था कि वह क्या करने जा रही है। बेटियों की हत्या के बाद भी उसको समझ नहीं आया कि उसने क्या कर दिया। इतना ही नहीं दोनों के मारने के बाद वो दूसरे कमरे में जाकर सो गई। जब पति उठा तो उसे पता चला कि मैंने ही अपनी बेटियों को मौत के घाट उतार दिया है।

loading...