Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

CM शिवराज की एक और ‘भांजी’ ने ले ली अपनी जान, थाने का इंस्पेक्टर सस्पेंड

इंदौर:  भाजपा शासित राज्य मध्य प्रदेश की चर्चा इन दिशों देश भर में चल रही है। इस चर्चा के पीछे मुख्य कारण है ‘मामा’ के राज्य में बेटियों के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं। बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ‘मामा’ के तर्ज पर राज्य की जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं, इस लिहाज से सीएम शिवराज राज्य की सभी बेटियों के ‘माम’ हुए, जिनकी सुरक्षा सरकार की पहली प्रथमिकताओं में होनी चाहिए?

लेकिन हाल के दिनों में राज्य से आई तीन बड़ी आपराधिक घटनाओं ने शिवाराज सरकार की धज्जियां उड़ा दी है। पहले मामले में एक सात साल की बच्ची के साथ बर्बर तरीके से बलात्कार, वहीं दूसरे मामले में भी एक बच्ची से साथ बलात्कार और अब तीसरा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से हैं। यहां गुरुवार को 10वीं की एक छात्रा ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी।

BJP के लिए क्यों इतना खास हैं श्यामा प्रसाद मुखर्जी, PM मोदी ने पोस्ट किया VIDEO!

बताया जाता है कि छात्रा छेड़छाड़ से परेशान हो चुकी थी, इसलिए उसने अपनी जान खुद ही लेने पर मजबूर हुई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद थाने के सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, द्वारका थाना क्षेत्र के प्रजापत नगर की नाबालिग छात्रा ने गुरुवार रात अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत्क छात्रा अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि, उसे एक युवक सोशल साइट पर ब्लैकमेल करने की धमकी देता था।

मृत्का के परिजनों के अनुसार, आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। वहीं बताया जाता है कि आरोपी ने कुछ तस्वीरें भी वाट्सएप पर वायरल कर दी थी जिससे परेशान होकर छात्रा ने अपनी जान दे दी। मामले के सामने आने के बाद संबंधित थाने के इंस्पेक्टर ओमकार सिंह कुशवाहा को निलंबित किया है। साथ ही मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंप दी गई है।

यहां सुनिए- लालू से भी बड़ा कॉमेडियन हैं उनका बड़ा बेटा...

इस फर्जी पोस्ट ने कांग्रेसी दिग्गज की उड़ाई नींद, 500 से अधिक बार किया गया शेयर!

loading...