Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

माओवादियों ने की पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर क्षेत्र में माओवादियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहाँ माओवादियों ने एक पुलिसकर्मी का अपहरण कर के बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। पुलिसकर्मी को शनिवार को माओवादियों ने अपहरण किया था। जिसके बाद रविवार को उसका क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है।  

बतादें घटना को लेकर बताया जा रहा है कि राज्य के बिजापुर के मोदकपाल थाना क्षेत्र के भट्टीगुड़ा गांव के पास माओवादियों ने जमकर उत्पात मचाया, माओवादियों ने यहाँ वाहनों में आग लगाकर एक पुलिसकर्मी का अपहरण कर लिया, जिसके बाद रविवार को उसकी हत्या करके लाश को गाँव के पास ही फेंक दिया।

39 साल की कुंवारी बहन से साथ शिल्पा शेट्टी की फोटो वायरल!

क्षेत्रीय लोगों ने सुबह पुलिसकर्मी कचलारम का शव देखा। पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या की गयी थी। शव के साथ बुरी तरह बर्बरता की गयी थी। वहीँ पुलिसकर्मी के लापता होने के बाद उसकी पत्नी मंगलदई ने नक्सलियों से अपने पति के रिहाई के लिए की प्रशासन से अपील की थी।

NDA में घमासान: TDP के आगे मोदी सरकार ने किया सरेंडर!

पूरी घटना गाँव के पास सड़क निर्माण के दौरान हुयी थी। गाँव के पास सड़क का निर्माण कार्य हो रहा है। जिसे माओवादी रोकने के लिए पहुँच हुए थे, इसी दौरान उन्होंने पुलिसकर्मी का अपहरण कर लिया।

loading...