Breaking News
  • UPElection: 5वें चरण के लिए चुनाव-प्रचार का आज आखिरी दिन
  • जम्मू कश्मीर: शादियों में फिजूलखर्ची पर सरकार ने पेश किया लाई बिल- मेहमानों की संख्या के साथ कई नियम
  • MCD चुनाव के लिए आप पार्टी ने किया 109 उम्मीदवारों का ऐलान
  • इंफाल: पीएम मोदी की चुनावी सभा- मणिपुर में कांग्रेस रहने को अधिकारी नहीं
  • पूर्वी भारत के विकास के बिना भारत का विकास अधूरा- मोदी
  • कांग्रेस जो काम 15 साल में नहीं कर पाई, हम 15 महीनों में करेंग- मोदी
  • पुणे टेस्ट: 333 रन से हारी टीम इंडिया- दूसरी पारी में भी 107 पर ऑलआउट

पत्नी को जुएं में हारा पति, घर पहुंचकर की सारी हदों को पार...


PANIPAT:- महाभारत के युधिष्ठिर और द्रौपदी की कहानी तो आपको याद होगी और आपको बहुत अच्छे से पता होगा कि इस लाड़ाई का कारण क्या था, हम आपको यह कहानी इस लिए याद दिला रहे है क्योंकि  हरियाणा के पानीपत से एक ऐसा ही मामला में सामने है, जहां एक पति ने अपनी बीवी को जुएं के दांव में लगा दिया औऱ फिर उसे उस जुएं में हार भी गया लेकिन इसके बाद वो सारी हदें पार कर गया।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अपने मकान मालिक के साथ जुआं खेल रहा था। वह आपने सारे पैसे हार चुका था फिर भी उसने उठ जाने में भलाई न समझी। मकान मालिक ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया और कहा कि वह इस आखिरी दांव में सारे पैसे लगा देगा लेकिन बदले में उसे पत्नी को दांव में लगाना होगा।

सामने रखे लाखों की रुपए देख उसकी आंखें चौंधिया गईं और उसने देखते ही देखते अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया। लेकिन शातिर मकान मालिक ने उसे इस दांव में भी हरा दिया।

जीतने के बाद मकान मालिक ने उस शख्स से तुरंत पत्नी को घर लाने का दबाव डाला। आरोपी अपने घर गया और पत्नी को सारी बात बताकर उसे साथ चलने के लिए कहा लेकिन महिला ने उसके साथ जाने से साफ इनकार कर दिया।

दोनों में काफी झगड़ा हुआ और नशे की हालत में आरोपी पति अपनी तीन साल की बच्ची को उठाकर फरार हो गया महिला ने किसी तरह रोते-बिलखते पुलिस की पास पहुंची और आपबीती बताई इसके साथ पति पर बेटी के साथ रेप का भी आरोप लगाया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बच्ची को बरामद कर लिया है और उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

मामला सामने आने के बाद से पूरे इलाके में इस बात को लेकर चर्चा हो रही है। वहीं लोगों को महाभारत के युधिष्ठिर और द्रौपदी की कहानी भी याद आ रही है।