Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

पत्नी के लिए दामाद से ससुर को दी दर्दनाक मौत, और खुद ही पहुंचा थाने...

बरेली: उत्तर प्रदेश से आई एक चौकाने वाली घटना में दमाद चाकू गोद कर अपने ससुर की हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने आपको पुलिस के हवाले भी कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी अपनी पत्नी को अपने घर ले जाने के लिए ससुराल आया था।

इस चौकाने वाले मामले में बताया जाता है कि (कथित तौर पर) पति अपनी पत्नी को मायके से विदा नहीं किये जाने से नाराज हो कर अपने ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी और खुद के अधिन सौंप दिया। पुलिस के अनुसार, पूरा मामला बरेली शहर के हुसैनबाग का है।

बॉलीवुड की वो हीरोइन्स जो भारतीय नहीं है, जानें दीपिका कौन से देश की है

यहां के निवासी मुहम्मद रईस मियां ने अपनी बेटी सीमा का निकाह साल 2010 में किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज रेती मुहल्ला निवासी फहीम से किया था। शादी के बाद इनका एक बेट भी हुआ, लेकिन इसके कुछ समय बाद ही घर में अक्सर झगड़ा होने लगा, इसी बीच सीमा ने साल 2013 में अपने पति फहीम पर दहेज उत्पीड़न के मामले में केस कर दिया।

खुलेआम सिगरेट पीती हुई नजर आई युवराज सिंह की हॉट एक्स-भाभी!

हालांकि बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई, लेकिन मुकदमा चलता ही रहा। इस बीच अब से करीब 10 महीने पहले सीमा अपने मयके चली आई थी। पति के अनुसार इस 10 महीने के दौरान वह कई बार अपनी पत्नी को लेने आया लेकिन उसके ससुर ने हर बार मना कर दिया और मुझे मेरे बेटे से भी नहीं मिलने दिया।

अब बस! भारत में आ रहा है यह नया काननू- देश लूट कर भागने वालों की खैर नहीं

इस बीच वह सोमवार को भी अपनी पत्नी को लेजाने आया था, इसी दौरान रास्ते में उसकी मुलाकात ससुर से हुए, जिनसे उसने पत्नी को जाने देने की बात की, लेकिन ससुर ने फिर से मना कर दिया, जिससे उसे गुस्सा आयो और उसने उनकी हत्या कर दी और थाने जा कर अपने आपको पुलिस के सामने समर्पित कर दिया।

loading...