Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

दिल दहलाने वाले वीडियो में खूंटी पर टंगे भाई को बचा रही छोटी बहन की भी पिटाई

राजसंमद:- तीन-चार साल के बेटे काकसूर सिर्फ इतना था कि उशने बिस्तर में पेशाब कर दिया था। मात्र इतनी सी बात पर उशके बेरहम पिता ने उसे रस्सी से बांधकर खूंटी पर लटका दिया और नंगा करके पतली गीली छड़ी से उसकी निर्ममता से पिटाई शुरू कर दी । अपने भाई को पिटते व रोते हुए देखकर जब नन्ही बहन उसे बचाने के लिए अपने पिता को रोकने के लिए आगे आई तो उस फूल सी बच्ची पर भी वो पिता टूट पड़ा तथा उसे भी उसी छड़ी से बेहरमी से पीटने लगा। छड़ी की मार सेव्याकुल यह बच्ची पर भी जमीन पर रोती लोटपोट होती रह लेकिन इस व्यक्ती को रहम नही आया।

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म पद्मावत, यहां से लोग कर रहे है फ्री डाउनलोड

दोनों बच्चों के साथ हो रही इस घटना से एक तीसरी मासूम औऱ छोटी बच्ची इन्हें बचाने के प्रयास में आगे आती है , उसे भी यह व्यक्ती रोक देता है औऱ अपने बेटे को बार बार बुरी तरह से थर्ड डिग्री टॉर्चर करता है। इस बेरहम व्यक्ती ने यह दरिंदगी अपने घर में परिवारजनों की मौजूदगी में की लेकिन बच्चों की मां तथा परिवार के अन्य सदस्यों ने उसे नहीं रोका। बच्चों के चाचा द्वारा इस घटना का वीडियों बनाकर वायरल किए जाने के बाद पुलिस ने इस व्यक्ती को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चों की मां से पूछताछ की जा रही है।

वीडियों बनाने वाले व्यक्ती ने वीडियों वायरल करने औऱ अपने भाई की गिरफ्तारी होने के बाद इसे मजाक में की गई घटा बताया है लेकिन पूरे वीडियो को देखने पर यह घटना किसी भी तरह से मजाक नहीं लगती । बच्चे बुरी तरह से रो रहे है, कुराल रहे है। उनकी निर्ममता से की जा रही पिटाई भी साफ नजर आ रही है। ये वीडियों सोशल मीडिया रक भी वायरल हो रहा हैऔर लोग इस पर कमेंट करते हुए ऐशे व्यक्ती को कड़ी से कड़ी सज़ा देने की मांग उठा रहे है। राजसमंद जिले में हुई इस घटना के आरोपी का नाम चैनासिंह बताया जा रहा है। उसे थाना पुलिस गिरफ्तार कर चूकी है।  

चंद्रग्रहण पर गर्भवती महिलाएं भूल कर भी न करें ये काम...

loading...