Breaking News
  • राजस्थान सरकार ने लागू किया सातवां वेतन आयोग
  • बोफोर्स: माइकल हर्शमेन के ख़ुलासों के बाद कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा ने मांगा जवाब
  • प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य लोगों ने दी देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं
  • दीपावली के पावन पर्व पर आप सबको हार्दिक शुभकामनाएं

गाय के साथ संबंध बनाता पकड़ा गया शख्स, खून के प्यासे हुए लोग

UTTARAKHAND:- इस दुनिया में कई ऐसे दरिंदे मौजूद है, जिनकी दरिंदगी को सुनकर किसी के भी होश उड़ जाए। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से भी ऐसे ही एक मामला सामने आया है। बीते दिन पुलिस ने यहां एक शख्स को गाय के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जी हां इस मामले के सामने आते ही पूरे इलाके में माहौल खराब हो गया है और यहां के लोगों  में इसे लेकर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया और आरोपी को उन्हें सौंपने की मांग की। पुलिस की ओर से तनाव कम करने और लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

समाचार चैनल न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक सतपुल कस्बे में एक 18 साल के युवक को मकान मालिक की गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए लोगों ने पकड़ लिया था। पकड़ने के बाद लोगों ने पेशे से बढ़ई का काम करने वाले उस शख्स को मारने पीटने के बाद पुलिस को दे दिया। पुलिस आरोपी को थाने ले आई।

इसी बीच इस घटना की सूचना बीजेपी कार्यकर्ताओं को लग गई। गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर हंगामा करते हुए आरोपी को उनके हवाले करने की मांग की। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। तब जाकर स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सका है। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले महीने इस तरह की हैरान कर देने वाली घटना महाराष्ट्र के मुंबई में भी सामने आई थी। मुंबई के अहमद नगर जिले के कोपरगांव में एक अपराधी को गाय के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मालिक की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

गाय के मालिक ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने और अन्य गांववालों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा था और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था।

loading...