Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

ममता का नया आगाज: बीजेपी भारत छोड़ो!

कोलकाता: वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को बीजेपी के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोलते हुए ‘बीजेपी भारत छोडो’ नाम के अभियान की शुरुआत कर दी है। ममता ने इस मौके पर कहा कि बीजेपी की सरकार लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा हैं। सीएम ने 2019 के अम चुनाव में बीजेपी को भगाने के लिए विपक्ष से एकजुट होने को कहा।

बतादें कि वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को मेंहदीपुर से बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकारें लोकतंत्र को नष्ट कर रहीं हैं। बीजेपी को भारत की सत्ता से बेदखल करने के लिए सीएम ममता बनर्जी ने विपक्ष को एकजुट होने के लिए कहा। उन्होंने कहा एकजुटता ही बीजेपी को सता के बाहर खदेड़ सकती है। ममता ने सभी से आह्वान करते हुए कहा कि साथ मिल कर साल 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए काम करें।

इस दौरान ममता ने ‘बीजेपी 2019 में भारत छोड़ो’ का नारा देते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने देश में लोगों के अधिकार छीन लिए हैं। लोगों से बोलने की आजादी छीनी जा रही है। यह लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है। उन्होंने कहा कि इस खतरे से निपटने के लिए सभी को एकजुट होना पड़ेगा।

बतादें कि वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ के 75 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। जहाँ उन्होंने बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष से एक मंच पर आने को कहा।      

loading...

Subscribe to our Channel