Breaking News
  • मध्य प्रदेश में तूफान निसर्ग का कहर, कई जिलों में भारी बारिश दर्ज
  • राहुल गांधी ने कहा, लॉकडाउन के असफल होने के बाद केंद्र ने राज्यों पर छोड़ा फैसला
  • लद्दाख : भारत ने तैनात किया LAC सीमा पर बोफोर्स तोप
  • नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 500 पार, मिले 25 नए मरीज
  • देश भर में कोरोना के 216,919 मामले, 6,075 की मौत, 104,107 हुए ठीक

सत्ता खोने के डर से घबरायी हुई हैं ममता, कर लेंगी आत्महत्या

नोएडा : पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी तकरार कोई नई बात नहीं है। दोनों दलों के बीच बीते लंबे समय से जारी हिंसक तकरार में कई जाने गई, लेकिन इससे बाद भी नेताओं के जुबानी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे। इसी कड़ी में बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है।

ममता बनर्जी को खुली चुनौती देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि ममता को सत्ता में बने रहने की लत है। वह सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। अर्जुन सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ममता बनर्जी सत्ता खोने के डर से घबरायी हुई हैं। जिस दिन वह सत्ता खो देगीं, वह नवान्न से कूद कर आत्महत्या कर लेंगी।

सांसद ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वोट बैंक के लिए जिस तेजी से वह बांग्लादेशियों और रोहिंग्यों को पश्चिम बंगाल में शरण दे रही हैं, इससे यह साफ हो गया है कि वे बंगाल को कश्मीर बनाने की कोशिश कर रही हैं। इसके अलावा, एकबार फिर से अर्जुन सिंह ने मुख्यमंत्री को खुलेआम भाटपाड़ा से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि 24 साल का लड़का ही आपकों हराने के लिए पर्याप्त है। आप जितने भी दंगे करा लिजिए भाटपाड़ा में नहीं घुस सकतीं।

बता दें कि अर्जुन सिंह ने अपना ये बयान बाली विधानसभा के अंतर्गत बाली मंडल द्वारा लिलुआ में आयोजित एक पार्टी समारोह में दिया हैं।

loading...