Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक
  • एशिया कप: पाकिस्तान को 9 विकेट सो धोकर फाइनल में पहुंचा भारत

दिव्यांग युवतियों नग्न होकर वीडियो कॉल करने वाला मूक बधिर गिरफ्तार

भोपाल: बीते कुछ दिनों से युवतियों के साथ रेप के मामले को लेकर मध्यप्रदेश लगातार चर्चा में बना है, इस बीच अब एक और हैरान कर देने वाला सामने आया है, हालांकि यह मामला सिर्फ मध्यप्रदेश से ही नहीं बल्कि एक और राज्य महाराष्ट्र से भी जुड़ा है। मामले पीड़ित लड़कियां मध्यप्रदेश से है जबकि आरोपी युवक को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, मध्य प्रदेश पुलिस की साइबर सेल के अधिकारी ने बताया कि 27 साल के अमोल गायकवाड़ को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से गिरफ्तार किया गया है। आरोप मूक बधिर है जिसपर आरोप है कि वह  मध्य प्रदेश की दिव्यांग युवतियों को अश्लील विडियो कॉलिंग किया करता है। बताया जाता है क आरोपी युवतियों को वॉट्सऐप जैसे मोबाइल ऐप के जरिये नग्न होकर वीडियो कॉल कर परेशान करता था।

एक ‘बवाल’ और करने वाले हैं संजय दत्त, संजू फिल्म के बाद अब आ रही है...

पुलिस के अनुसार पिछले दिनों दिव्यांग युवतियों ने शिकाय की थी उसे कोई नकाबपोश अलग-अलग नंबरों से वीडियो कॉल कर परेशान कर रहा है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। मामले में जांच के दौरान बुधवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है जो महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक होटल में काम करता है। आरोपी पर दो युवतियों को परेशान करने का आरोप है।

मिताली-हरमनप्रीत ने काटा कोच का पत्ता, इस्तीफा देने पर मजबूर हुए तुषार अरोठे!

जानकारी के अनुसार मूक बधिर आरोपी ने जिन दो युवतियों को परेशान किया वे भी मूक बधिर हैं, जिनका नंबर उसे किसी वॉट्सऐप ग्रुप से मिला था। पुलिस के अनुसार आरोपी से सांकेतिक भाषा विशेषज्ञों के जरिये पूछताछ की गई जिसने कथित तौर पर अपना अपराध कबूर किया है। आरोपी ने बताया कि उसे युवतियों का नंबर एक मूक-बधिर समुदाय के एक वॉट्सऐप ग्रुप से मिला था। जिसके बाद अब पुलिस आरोपी के खिलाफ आईटी ऐक्ट से जुड़ी धराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पहले नंबर पर ट्रंप और सुषमा तो पीएम मोदी को मिला दूसरा स्थान!

loading...