Breaking News
  • अंडमान के हैवलॉक द्वीप पर 800 टूरिस्टं फंसे, नेवी का रेस्यूंद्र ऑपरेशन
  • राज्यसभा और लोकसभा में नोटबंदी पर हंगामा
  • श्रीहरिकोटा: सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से दूरसंवेदी उपग्रह RESOURCESAT-2A का सफल प्रक्षेपण

जेल कांड के बाद सीएम शिवराज पहुंचे सेंट्रल जेल!

भोपाल:  सेंट्रल जेल से फरार 8 सिमी आतंकियों के मुठभेड़ के मामले में शिवराज सरकार विरोधियों के निशाने पर है। मुठभेड़ को लेकर सरकार और पुलिस के खिलाफ कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जा रहे है। इस बीच खबर है कि बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जेल के हालातों का जायजा लिया है।

इस दौरान सीएम शिवाराज के साथ मुख्य सचिव बी़ पी़ सिंह, राज्य के डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला और पुलिस महानिदेशक-जेल संजय चौधरी भी साथ रहे। इस निरीक्षण के दौरान सीएम ने जेल अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के साथ-साथ जेल व्यवस्था की गहन समीक्षा करने की भी निर्देश दिए।

आपको बता दें कि मुठभेड़ पर उठ रहे सवालों के जवाब में सीएम ने विरोधियों की परवाह किए बिना कहा कि लानत है ऐसी राजनीति पर जिसमें सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी नेता राजनीति कर रहे है। इसके अलावा भी शिवराज ने विरोधियों के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए।

हालांकि राज्य सरकार ने मामले में जारी विरोध को देकते हुए जांच के आदेश दे दिए है। गौर हो कि पिछले दिनों दिवाली की रात सिमी के आठ विचाराधीन कैदी एक सुरक्षा अधिकारी रमाशंकर यादव की गला रेंतकर हत्या कर फरार हो गए। हालांकि फरार होने के आठ घंटे बाद ही 10 किलोमीटर की दूरी पर पुलिस ने मुठभेड़ में सभी आतंकियों को मार गिराया।