Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

...अलग अलग पार्टियों के नेताओं को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मारा जाता है

नोएडा : इलेक्ट्रिक शॉक एक ऐसा शॉक जिसका इस्तेमाल अधिकतर अपराधियों से अपराध कबूल करवाने के लिए किया जाता है, लेकिन भारत में एक जगह ऐसा भी है जहां नेताओं को इलेक्ट्रिक शॉक दिया जाता है। लेकिन अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर इन नेताओं को इलेक्ट्रिक शॉक क्यों दिया जा रहा है, क्या उन्होंने कोई अपराध किया है? तो आपको हम बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है।

आपको बता दें कि यह आरोप बंगाल से बीजेपी की राज्य सभा सांसद रूपा गांगुली ने लगाया है। उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से बंगाल में बुरी तरह से लोगों को परेशान किया जा रहा है। पुलिस भी परेशान है। मैं पिछले 4 सत्र से ये मुद्दा उठा रही हूं जिसमे मुद्दा ये है कि अलग अलग पार्टियों के नेताओं को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मारा जा रहा है।

बता दें कि बीजेपी की राज्य सभा सांसद रूपा गांगुली ने सदन में पश्चिम बंगाल की हिंसा का मुद्दा उठाया था, जिस दौरान उन्होंने इस घटना का भी जिक्र किया। बहरहाल मामला जो भी हो लेकिन अगर बंगाल में इस तरह की स्थिति हैं तो यह बहुत दयनीय है। क्योंकि ये प्रतिनिधि जनता द्वारा चुने होते हैं, अगर उनके साथ ऐसा होता है तो सोचिए वहां के आवाम की क्या हालात होंगे।

loading...