Breaking News
  • दिल्ली – NCR : अगले 2 घंटों में धूल भरी आंधी और बारिश की संभावना
  • जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तान ने किया पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन, 1 बीएसएफ जवान घायल
  • WC 2019 : डकवर्थ लुईस नियम से भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया
  • 17वीं लोकसभा का पहला सत्र आज से

सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी जमानत, तो जेल से ही खेल कर गए लालू यादव!

रांची: कई दशकों तक बिहार और देश की सियासत में जमे रहने वाले लालू यादव के लिए 44 साल बाद ऐसी घड़ी आई है जब बिहार में चुनाव हो रहा है और वह जनता के बीच नहीं हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि लालू खुद कह रहे हैं। दरअसल, देश में सियासी घमासान चरम पर है और लालू यादव जेल की सजा काट रहे हैं।

चारा घोटाला मामले में कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद लालू रांची जेल में हैं। हालांकि उनकी तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में रखा गया है। लेकिन चुनावी मौसम में लालू को जेल में मन नहीं लग रहा। लिहाजा वह जेल से बाहर आने का रास्ता तलाश रहे हैं, लेकिन ऐसा लगा रहा है जैसे लालू के लिए सारे दरवाजे बंद हो गए हैं।

बता दें कि लालू यादव ने जमानत की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन लालू का रास्ता रोकते हुए सीबीआई ने कोर्ट से कहा कि लालू चुनावा प्रयार के लिए जेल से बाहर आना चाहते हैं। जिसके कारण कोर्ट ने लालू की जमानत याचिका रद्द कर दी। जेल से बाहर आने में नाकाम रहे लालू यादव अब सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से संपर्क साध रहे हैं।

लालू ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए जनता के नाम एक पत्र लिखा है। अपने ट्वीट में लालू ने लिखा, “44 वर्षों में पहला चुनाव है जिसमें आपके बीच नहीं हूँ। चुनावी उत्सव में आप सबों के दर्शन नहीं होने का अफ़सोस है। आपकी कमी खली रही है इसलिए जेल से ही आप सबों के नाम पत्र लिखा है। आशा है आप इसे पढ़ियेगा एवं लोकतंत्र और संविधान को बचाइयेगा। जय हिंद, जय भारत”।

loading...