Breaking News
  • केरल उच्च न्यायालय ने क्रिकेटर एस श्रीसंत पर लगाए गये आजीवन प्रतिबंध को बहाल किया
  • जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में 4 नागरिक घायल
  • आज से शुरु हो रही है कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना की बैठक
  • कार सवार बदमाशों ने हरियाण की प्रसिद्ध लोक गायिका हर्षिता चौधरी हत्या की

विधानसभा में सीएम का बयान: केरल में बीजेपी करा सकती है हमले!

तिरुअनंतपुरम: केरल के सीएम पी विजयन ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने विधानसभा में बोलते हुए कहा कि उन्हें इंटेलीजेंस से रिपोर्ट मिली है कि राज्य में बीजेपी कई जगह हमले करा सकती है। उन्होंने यह बातें तब कहीं जब रविवार को रक्षामंत्री अरुण जेटली ने मृतक आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों को मिलकर केरल सरकार पर बड़ा हमला किया था।

बतादें कि केरल में हाल ही में सीपीएम कार्यकर्ताओं द्वारा आरएसएस कार्यकर्ता की न्रशंक हत्या के बाद लगातार राजनीतिक बयानबाजी जारी है। रविवार को रक्षामंत्री अरुण जेटली आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों से मिलकर केरल सरकार पर हमला किया था, जिसके बाद केरल के सीएम पी विजयन ने विधानसभा में बड़ा बयान दिया है। विजयन ने कहा कि उन्हें इंटेलिजेंस रिपोर्ट मिली है कि बीजेपी राज्य में कई जगहों पर हमले करा सकती है।

सीएम ने कहा कि उनकी सरकार के पास ऐसी इंटेलिजेंस रिपोर्ट्स थी, जिसमें कहा गया है कि कि बीजेपी राज्य के कुछ हिस्सों में हमले करा सकती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी केरल की छवि को बर्बाद कर रही है। उन्होंने कहा कि केरल में हमले की साजिश की जाँच वह सीबीआई से भी करा सकते हैं।

बतादें कि पिछले कुछ समय से केरल में लगातार बीजेपी और आरएसएस के लोगों पर बर्बर तरीके से हमले हो रहे हैं। हाल ही में राजेश नाम के आरएसएस के कार्यकर्ता को बेरहमी से मार डाला गया था। वहीँ रविवार को रक्षामंत्री अरुण जेटली ने पीड़ित परिवार से मिलकर इसे बर्बर अपराध करार देते हुए कहा था कि इस तरह के अपराध से एक आतंकवादी भी शर्मिंदा हो जाएगा। 

loading...