Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

पद्मावत के बाद अब झांसी की रानी पर विवाद, फिल्म में दिखाया जा रहा है अंग्रेज से अफेयर!

जयपुर: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक फिल्म से नया विवाद शुरू हो गया है। कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी को लेकर एकबार फिर से विरोध की लौ उठनी शुरू हो गयी है। बताया जा रहा है इस फिल्म की कहानी को तोड़कर-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

बतादें कि भारत में इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर फिल्म बनाने की घटनाएँ अब आम होती जा रही है। संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद देश की शान झांसी की महारानी लक्ष्मीबाई को लेकर विवाद शुरू हो गया है। कंगना रनोट की फिल्म 'मणि​कर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी'  की फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा गया है। फिल्म की कहानी को लेकर जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के इतिहास को गलत तरीके से परोसा जा रहा है।

नकल रोकने के लिए योगी सरकार ने उठाया है यह बड़ा कदम, परीक्षार्थी जरुर पढ़ें

आरोप यहाँ तक लगाया गया है कि देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाली लक्ष्मीबाई का एक अंग्रेज के साथ अफेयर दिखाया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग भी राजस्थान में हो रही है। फिल्म को लेकर मिश्रा ने राज्य की वसुंधरा सरकार शूटिंग रुकवाने की मांग की है। आरोप लगाया जा रहा है फिल्म एक विदेशी किताब पर आधारित है।

जनता के लिए खुला मुगल गार्डन- फ्री में135 किस्म के गुलाब के साथ और भी बहुत कुछ...

जिसमें रानी लक्ष्मीबाई का एक अंग्रेज के साथ अफेयर के सीन फिल्माए गये हैं। ब्राह्मण सभा ने फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन को पत्र लिखकर कहा है कि वे अपनी फिल्म के लेखक, इतिहासकार की प्रोफाइल और फिल्म में दिखाए गाने के बारे में डिटेल दें। वहीँ इससे पूर्व संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर भी बड़ा विवाद छिड़ा रहा था, श्री राजपूत करणी सेना ने पद्मावत फिल्म को बैन करवाने के लिए देशभर में जबरदस्त विरोध किया था।

loading...