Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

विश्व कप तो इंग्लैंड में हैं फिर दनादन इंदौर में कैसे?

इंदौर: सत्ता और सियासत का नशा किस कदर हावी हो सकता है इसके कई उदाहरण पहले भी आ चुके है, लेकिन हालिया उदाहरण काफी हैरान करने वाला है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की शानदार बल्लेबाजी देख, हर कोई दंग रग गया।

आवेदन, निवेदन और फिर दनादन, यही लाइन है इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय का। अब आप सोच रहे होंगे क्रिकेट का महाकुंभ तो इंग्लैंड में चल रहा है, फिर दनादन इंदौर में कैसे हो रहा है। दरअसल, ये धमाकेदार बल्लेबाजी बीजेपी दिग्गज विजयवर्गीय के विधायक बेटे का है, जो बुधवार सुबह इंदौर नगर निगम के अधिकारी पर क्रिकेट बल्ले के साथ टूट पड़े।

वायरल हो रहे वीडियो में आकाश क्रिकेट बैट से एक अधिकारी को ताबड़तोड़ पीटते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद छोटे विजयवर्गीय के खिलाफ एमजी रोड थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। मामले में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ IPC की धारा 353 , 294 , 506, 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने इंदौर-3 से विधायक आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि इस दौरान नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड इलाके में बने एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंची थी। जहां पहुंचे आकाश विजयवर्गीय ने 5 मिनट के अंदर वहां से निकल जाने की धमकी दी। जबकि एक कदम आगे बढ़ते हुए आकाश के समर्थकों ने पोकलेन मशीन की चाबी निकाल ली। इसी बात को लेकर अधिकारियों और विधायक के बीच विवाद हुआ, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गया।

इस पूरे मामले को लेकर मीडिया से बात करते हुए आकाश ने बताया कि ये तो सिर्फ शुरुआत है, हम इस भ्रष्‍टाचार और गुंडागर्दी को खत्‍म करके रहेंगे। आवेदन, निवेदन और फिर दनादन, यही हमारी लाइन है। वहीं आकाश की गुंडागर्दी पर मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्‍चन ने कहा है कि कोई भी कानून हाथ में लेगा तो सख्त कार्रवाई होगी, चाहे कितना बड़ा भी नेता क्यों न हो।

loading...