Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

...कमलनाथ 22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे भी या नहीं, ये भी एक बड़ा सवाल है: विजयवर्गीय

इंदौर: हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश की सत्ता पर काबिज हुई कांग्रेस को लेकर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। राज्य सरकार के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा कि कमलनाथ 22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे भी या नहीं, यह एक बड़ा प्रश्न है। बता दें कि यूपीए सरकार के दौरान केंद्रीय मंत्री रहे कमनाथ को कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश की सरकार का मुख्यमंत्री बनाया है।

इस बीच इंदौर में रविवार को मतदान के बाद विजयवर्गीय से मीडिया ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार दावे कर रहे हैं कि राज्य की 29 में से 22 सीटें कांग्रेस जीतेगी। इस पर आप क्या कहेंगे? जिसके जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद वह 22 दिनों तक मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं, अभी तो इस पर प्रश्न चिन्ह है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के कई नेताओं ने दावा किया कि चुनावी नतीजे आने के बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी। इसी क्रम में विजयवर्गीय ने सीधे तौर पर सरकार गिरने की बात तो नहीं की है लेकिन इशारों ही इशारों में उन्होंने अपना इशार साफ कर दिया है। बता दें कि विधानसभा में कुल 230 सीटें हैं, जिसमें कांग्रेस की 114 और भाजपा की 109 सीटें हैं। वहीं कांग्रेस को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और निर्दलीय विधायकों ना समर्थन प्राप्त है।

loading...