Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

कैप्टन के OUT होते ही लड़खड़ाई कांग्रेस, 1 और बड़ा विकेट गिरा!

भोपाल: लोकसभा चुनाव में करारी हार से खलबलाई कांग्रेस पार्टी पूरी तरह बिखर चुकी है। चुनाव में मिली हार और अपनी पारिवारिक पार्टी में अकेले पड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दिया तो पहले से खलबला रही पार्टी उबाल मारने लगी, राहुल के इस्तीफे के बाद पार्टी के कई धुरंधरों नें इस्तीफा सौंप दिया।

कांग्रेस खेमे में जारी उठापटक  के बीच अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भी राहुल की राह पर निकल पड़े हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने ट्वीट किया, जनादेश को स्वीकार करते हुए और जिम्मेदारी लेते हुए मैंने ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के महासचिव पद से अपना इस्तीफा राहुल गांधी को सौंप दिया है। मुझ पर यकीन कर यह जिम्मेदारी देने और पार्टी की सेवा करने का अवसर देने के लिए राहुल गांधी को  धन्यवाद देता हूं।

साथ ही सिंधिया ने बताया कि मैंने अपना इस्तीफा आज नहीं बल्कि 8-10 दिन पहले ही भेज दिया था। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से आहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई बार अपनी मंशा जाहिर कर चुके हैं। राहुल ने इशारों ही इशारों में उन वरिष्ठ नेताओं को कई बार चेताया जो हार के जिम्मेदार तो है, लेकिन अपनी जिम्मेदारियों से बच रहे हैं। इसी खुन्नस में राहुल अपनी बात पर अड़े रहे और अंत: इस्तीफा दे ही दिया। जिसके बाद अब कांग्रेस में इस्तीफे की कतार बढ़ती जा रही है। सिंधिया से पहले रविवारा को ही कांग्रेस को एक और जटका उस वक्त लगा जब महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

loading...