Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

देखिए- क्या हुआ जब सड़क पर ट्रैक्टर लेकर निकले दिग्गज कांग्रेसी नेता!

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं में से एक और लोकसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी की मंदसौर रैली में ट्रैक्टर चलाया। रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया। वहीं सिंधिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो करते हुए कहा, मनासा में परिवर्तन रैली में जाते वक्त क्षेत्र की जनता और कांग्रेस के जाँबाज सिपाहियों के जोश से प्रदेश में बदलाव की आहट सुनाई दे रही है।

रैली को संबोधित करते हुए सिंधिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा, वह अपने आपको किसान का पुत्र बताते हैं, लेकिन ये कैसा कलयुगी पुत्र है जो किसानों के सीने को गोली से छलनी करता है और उनकी जान की बोली लगाता हैं। इस दौरान सिंधिया ने मंदसौर पुलिस गोली कांड के दौरान मारे गये एक किसान की पत्नी का भी जिक्र किया।

एक-एक कर परिवार के 8 लोगों को क्यों उतारा मौत के घाट

उन्होंने कहा कि, मैं शहीद किसान की उस विधवा को धन्यवाद देता हूं, जिसने मुख्यमंत्री की बोली का सटीक जवाब दिया। सिंधिया ने कहा, जब सीएम ने विधवा से कहा कि मैं हूं न और एक करोड़ रुपये का मुआवजा आपको दे रहा हूं, तब उस बहन ने कहा था कि मुख्यमंत्री जी मैं आपको एक करोड़ रुपये देती हूं, आप मेरे पति को वापस कर दीजिए।

किसानों के कंधे पर बंदूक रख कर राज्य सरकार पर हमला करते हुए सिंधिया ने कहा कि, ये किसानों के हितैषी बनते हैं लेकिन जब हमारे किसानों ने अपना हक मांगने के लिए शांतिपूर्ण आंदोलन किया तब उन पर गोलियां चलवा दीं और जो बचे उन पर झूठे मुकदमे लगाकर उनको जेल में डाल दिया गया।

VIDEO: भयंकर बाढ़: 26 सालों बाद खोला गया डैम का एक दरवाजा, दिखा अद्भुत नजारा

मंदसौर कांड की जांत को लेकर सिंधिया ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, मंदसौर पुलिस गोली कांड की जांच के लिए सरकार ने आयोग बनाने की औपचारिकता की, लेकिन जिस जैन आयोग की नियुक्ति सरकार द्वारा की गई, उसने सभी पुलिसकर्मियों को मुक्त कर दिया।

यहां देखिए video

loading...