Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले में मारी गई महिला जिंदा मिली..


मुंबई: अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले में 7 तीर्थयात्रियों की मौत से पूरा देश और देश की सेना गुस्से में है, लेकिन इस बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। हमले में मारे गए लोगों की लिस्ट जारी किया गया, लेकिन इसमें एक जिंदा यात्री को भी मृत घोषित कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जम्मू कश्मीर पुलिस ने मृतकों की जो लिस्ट जारी की थी उसमें दमन की हसुबेन पटेल का नाम भी नाम शामिल था, लेकिन जब उनका शव घर पहुंता तो उनके पति रतुलाल पटेल का था। गौर हो कि हसुबेन पटेल यात्रा पर गईं थीं लेकिन वह जीवित हैं। लिस्ट में जो नाम होना चाहिए था वह सुमित्रा बेन पटेल का था, जिनकी मौत आतंकी हमले में हुई थी।

आतंकी हमले को लेकर खबर है कि सोमवार रात करीब 8 बजे के आस-पास आतंकियों ने पहले एक पुलिस नाके पर फायरिंग की जिसके बाद आतंकियों ने पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग कर दी जिसके कारण साथ में चल रही सिविलियन गाडियां भी आतंकियों के चपेट में आ गई।

उन्हीं गाड़ियों में शामिल एक बस जिसमें अमरनाथ जाने वाले यात्री सवार थे, जिसका नंबर GJ09Z 9976 बताया जाता है। इस बस में कुल 54 यात्री सवार थे, जिनमेंसे 7 की मौत हो गई जबकि अन्य करीब 30 यात्री घायल हो गए। बस पर गोलीबारी होता देख ड्राइवर में बस की रफ्तार तेज कर दी जिसके कारण 50 से ज्यादा यात्रियों की जान बच गई।

loading...