Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

अंतरराष्ट्रीय गिरोह की यह लड़की अहमदाबाद से पकड़ी गई, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे आप!

नई दिल्ली:  मध्यप्रदेश पुलिस की साइबर सेल ने अहमदाबाद हवाई अड्डे से एक 24 साल की महिला को गिरफ्तार किय है। पूनम चौधरी नाम की इस महिला पर आईपीएल सीजन 11 के दौरान सट्टेबाजी के मामले में लिप्त रहने का आरोप है। बताया जाता है कि अंतरराष्ट्रीय गिरोह से जुड़ी इस महिला का पति भी इसके साथ शामिल है, हालांकि फिलहाल वह फरार चल रहा है।

बताया जाता है कि इस महिला का अंतरराष्ट्रीय गिरोह तकनीकी रूप से बेहद शातिर है, जिस पर आरोप है कि आईपीएल 11 के मैचों के दौरान सीधे प्रसारण का आधिकारिक सिग्नल चुराकर वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग करता था। टीवी पर लाइव होने से पहले संबंधित मैच की जानकारी कुछ खास लोगों को दी जाती थी, जो सट्टेबाजी के इस काले कारनामे से जुड़े थे। साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह के हवाले से बताया जाता है कि आरोपी महिला के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था, जिसके आधार पर उसे पकड़ा गया है।

इस धाकड़ गेंदबाज की भी हो गई सगाई, देखिए खूबसूरत दुल्हन की तस्वीरें...

पुलिस के अनुसार महिला दुबई से आठ जून को चार बजे अहमदाबाद पहुंची थी, जहां उसे दबोचा गया और फिर ट्रांजिट हिरासत पर इंदौर लाया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला के बैंक खाते से एक निजी डोमेन प्रदाता कम्पनी को अप्रैल महीने में 7,612 रुपये का ऑनलाइन पेमेंट किया गया, जोकि एक वेबसाइट के डोमेन को तीन सालों के लिए सुरक्षित रखने के लिये किया गया था। बताया जाता है कि इसी वेबसाइट पर 27 मई को आईपीएल 11 के मैच का अवैध तरीके से सीधा प्रसारण किया जा रहा था और इसकी जानकारी कुल चुनिंदा लोगों को दी जा रही थी।

सरकारी गर्ल हॉस्टल में लड़कियां कैसे हुई गर्भवती, नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर...

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला का पति हरेश चौधरी भी सट्टेबाजी गिरोह में लिप्त है जो फिलहाल फरार है। बताया जाता हैं ये दोनों फरार सरगना अमित मजीठिया से सीधे संपर्क में थे। मजीठिया गुजरात का रहने वाला है जिसे फिलहाल दुबई में होने की बात सामने आ रही है। इसके अलावा इस गिरोह में हितेश खुशलानी नाम के शख्स के खिलाफ भी लुक आउट नोटिस जारी किया गया है, जो मुंबई का बिल्डर बताया जाता है।

इस दिग्गज क्रिकेटर ने खूबसूरत बहन को ही बनाया बीवी, चार बेटियों की है मां!

loading...