Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

रेयान मामला: पत्रकारों पर लाठी बरसाने वाला इंस्पेक्टर निलंबित

चंडीगढ़: गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय बच्चे की मौत के बाद हो प्रदर्शन को कवर कर रहे पत्रकारो पर लाठी बरसाने वाले पुलिस अधिकारी निलंबित कर दिया गया है। उच्च अधिकारी ने बताया कि इंस्पेक्टर पर काम में लापरवाही और पत्रकारों पर बल प्रयोग करने के मामले में यह कार्रवाई की गयी है।

बतादें कि रेयान इंटरनेशनल में एक कक्षा दो के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की बेरहमी से गला रेत कर ह्त्या कर दी गयी थी। बच्चे की ह्त्या के बाद स्कूल प्रशासन के खिलाफ परिजनों और क्षेत्रीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा, लगातार कार्रवाई में लारवाही बरते जाने को लेकर नाराज लोगों ने स्कूल के गेट पर प्रदर्शन किया था। वहीँ प्रदर्शन को कवर करने गये नौ पत्रकारों और 50 से अधिक लोगों पर सोहना पुलिस थाना प्रभारी, इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने लाठी बरसाई थी।

शिकागो में स्वामी विवेकानंद के संबोधन की 125वीं वर्षगांठ- पीएम मोदी का खास भाषण

जिसके बाद पत्रकारों की पिटाई का मामला तूल पकड़ चुका है। वहीँ मामले को बढ़ता देख पुलिस के उच्च अधिकारिओं ने इंस्पेक्टर अरुण कुमार को काम में चूक को लेकर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वहीँ रविवार को विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने स्कूल के ही पास स्थित एक शराब की दुकान में भी आग लगा दी थी।

VIRAL: इस रैपर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की बिना कपड़ों की फोटों...

इसके साथ ही पत्रकारों की पिटाई को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने रविवार देर शाम अस्पताल जाकर घायल पत्रकारों का हाल चाल जाना। उन्होंने पत्रकारों के साथ इस तरह के व्यवहार को निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है।  

loading...