Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

एक ‘मौलवी’ है दिल्ली में गिरफ्तार 10 ISIS आतंकवादियों का मास्टरमाइंड!

internet image (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: एनआईए और यूपी एटीएस की टीम ने राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के 10 ISIS आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से विस्फोटक और रॉकेट लॉन्चर जैसे सामन मिले हैं। बताया जाता है कि आतंकी अपने मॉड्यूल हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम पर काम कर रहे थे।

गिरफ्तार किए आतंकवादियों का मास्टरमाइंड एक मौलवी है, जिसकी पहचान मुफ्ती सुहैल के तौर पर की गई है, जो मुल रूप से अमरोहा का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी अमरोहा के मुल्लाना मोहल्ला से हुई है। तीन साल पहले तक उसके परिवार के लोग अमरोहा में रहते थे, लेकिन इन दिनों दिल्ली के जाफराबाद में रहते हैं।

बताया जाता है कि मुफ्ती सुहैल दो महीने पहले ही अरोहा वापस आया था और हमले की तैयारी कर रहा था। आने वाले कुछ दिनों में राजधानी दिल्ली के भीड़-भाड़े वाले इलाके और चर्चित हस्तियों को निशाना बनकर हमला करने का प्लान था। बता दें कि एक साल पहले ही उसकी शादी भी अमरोहा में ही हुई थी।

पत्रकार के सवाल पर गालियां देने लगे बदरुद्दीन, कहा ‘भाग जाओं कुत्तों..…

जानकारी के अनुसार, वह एक मस्जिद के साथ भी जुड़ा था, नवाज भी पढ़ता था, लेकिन लोगो से अधिक बात नहीं करता था, अधिक लोगों से मेज-जोल भी नहीं रखता था। मुफ्ती सुहैल के बड़े भाई जुनैद दिल्ली में इंवर्टर बैटरी की दुकान चलाते हैं जबकि दूसरे भाई उबैद दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। जबकि उसके पिता एक मदरसे में पढ़ाते हैं।

ISIS के 10 आतंकी गिरफ्तार, पूरी दिल्ली थी आतंकियों के निशाने पर- हैरान…

अखिलेश यादव ने भाजपा-कांग्रेस का ‘धन्यवाद’ कर दिया, दिये बड़े संकेत!

loading...