Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

जवानों की हत्या करने वाले 29 नक्सलियों ने अपने आपको किया समर्पित, 11 महिलाएं भी...

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले को भारत के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र के श्रेणी में रखा जाता है, जहां आया दिन जवानों पर नक्सलियों द्वारा कायराना हमला किया जाता है। जिसमें कई जवाने शहीद होते रहे हैं। हालांकि अब यहां 29 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है।

यहां सुकमा जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के एलारमडुगु और वीरभट्टी गांवों से आए 11 महिलाओं के साथ कुल 29 नक्सलियों ने समर्पण किया है। पुलिस के अनुसार इन्हीं गांवों में हाल ही में हुए मुठभेड़ में जवानों ने 20 नक्सलियों को मार गिराया था। जबकि बहादुरी से लड़ते हुए दो जवान शहीद भी हुए थे। यह मुठभेड़ 18 फरवरी को हुआ था।

T20: श्रीलंका में भारत ने बांग्लादेश को धोया, पहली जीत के साथ सीरीज में शानदार वापसी

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ के बाद, "हम लोग नक्सलियों का शव भी बरामद नहीं कर सके थे, जिसनें यहां एक अद्भुत संदेश दिया”। जिसके बाद गुरुवार को यहां के आसपास के करीब 150 लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर समाज की मुख्यधारा से जुड़ने की इच्छा जताई।

क्रिकेट के इतिहास का सबसे बड़ा खुलासा!

इसी दौरान 29 नक्सलियों ने एएसपी सनत कुमार सिन्हा के सामने अपने आप को समर्पित कर दिया। समर्पण करने वाले नक्सलियों में कई खूंखार नक्सली है जो कई अलग-अलग तरह के टीम बनाकर काम करता था, इनके समर्पण को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है।

अवैध संबंध के बाद Match fixing के जाल में फंसे शमी- PAK की लड़की ने भेजे...

loading...