Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

नये साल पर पति ने पत्नी को दी रूह कंपा देने वाली मौत की सजा!

रोहतक: नये साल पर देश और दुनिया के लोग में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर जश्न मनाया, वहीं हरियाणा के रोहतक में एक बड़ा कांड हो गया। दरअसल, एक ओर नये साल पर लोग अपने पुराने विवाद, रिश्तों में खटास भूला कर जीवन में नये सीरे से आगे बढ़ते हैं, लेकिन यहां रोहतक में एक पति ने पत्नी को दर्दनाक मौत दे दी।

बताया जाता है कि खरावड़ गांव की रहने वाली पिंकी की शादी की झज्जर के बराही गांव के सोनू उर्फ सुरेंद्र के साथ हुई थी, जो बहादुरगढ़ में फायर बिग्रेड विभाग में नौकरी करता है। खबरों के अनुसार पति-पत्नी के बीच पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिसके कारण पत्नी अपने मायके मे रह रही थी।

इस बीच सोमवार को पति ने अपनी पत्नी को नये साल पर पार्टी के लिए मायके से बुलाया और चाकु गोद कर उसकी हत्या कर दी। परिजनों के अनुसार, डिनर के बाद वे लोग घर के बाहर बने कमरे में ही सोने वाले थे, लेकिन देर रात दोनों घर नहीं लौटे। जिसके बाद सुबह परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो पिंकी की लाश अर्धनग्न हालत में एक खेत से बरामद हुई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला के शरीर पर चाकुओं के कई निशान मिले हैं। जिसके बाद परिजनों में ममाले की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। हालांकि आरोपी पति फरार चल रहा है।

loading...