Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

नये साल पर पति ने पत्नी को दी रूह कंपा देने वाली मौत की सजा!

रोहतक: नये साल पर देश और दुनिया के लोग में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर जश्न मनाया, वहीं हरियाणा के रोहतक में एक बड़ा कांड हो गया। दरअसल, एक ओर नये साल पर लोग अपने पुराने विवाद, रिश्तों में खटास भूला कर जीवन में नये सीरे से आगे बढ़ते हैं, लेकिन यहां रोहतक में एक पति ने पत्नी को दर्दनाक मौत दे दी।

बताया जाता है कि खरावड़ गांव की रहने वाली पिंकी की शादी की झज्जर के बराही गांव के सोनू उर्फ सुरेंद्र के साथ हुई थी, जो बहादुरगढ़ में फायर बिग्रेड विभाग में नौकरी करता है। खबरों के अनुसार पति-पत्नी के बीच पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिसके कारण पत्नी अपने मायके मे रह रही थी।

इस बीच सोमवार को पति ने अपनी पत्नी को नये साल पर पार्टी के लिए मायके से बुलाया और चाकु गोद कर उसकी हत्या कर दी। परिजनों के अनुसार, डिनर के बाद वे लोग घर के बाहर बने कमरे में ही सोने वाले थे, लेकिन देर रात दोनों घर नहीं लौटे। जिसके बाद सुबह परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो पिंकी की लाश अर्धनग्न हालत में एक खेत से बरामद हुई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला के शरीर पर चाकुओं के कई निशान मिले हैं। जिसके बाद परिजनों में ममाले की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। हालांकि आरोपी पति फरार चल रहा है।

loading...