Breaking News
  • हाफिज सईद को PAK पीएम से मिली क्लिन चीट पर नाराज हुआ अमेरिका
  • J&K: आरएस पुरा और Arniya में PAK ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लघंन
  • 29 वस्तुओं और 53 सेवाओं पर जीएसटी कम करने पर सहमति बनी- वित्त मंत्री
  • आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई में इस्राइल भारत के साथ मजबूती से खड़ा है: पीएम

सुहागरात के दिन ही गर्भवती थी पत्नी, पति ने दी दर्दनाक मौत!

नई दिल्ली: प्यार के बदले मौत, जी हां आप ने सही पढ़ा, क्या ऐसा हो सकता है? अगर आपको ये मुमकिन नही लगता तो आप गलत है। वो भी ऐसा प्यार जो आपनो की जान का दुश्मन बन जायें, ऐसी ही एक घटना सामने आयी है झारखंड से, यहां साहिबगंज में प्यार, सेक्स और शादी के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, शेख सलाम नाम के व्यक्ति का गांव की ही एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

demo pics

इसी बीच लड़की गर्भवती हो गई, जब परिवार वालों को इस बात का पता चला तो शेख सलाम पर निकाह का दबाव बनाने लगे, लेकिन वो हमेशा निकाह करने से मना कर देता था। जिसके बाद यह मामला पंचायत के सामने आया और ग्रामीणों ने मिलकर शुक्रवार को पंचायत करके नौ बजे के करीब दोनो का निकाह करवा दिया। परिजनों के अनुसार निकाह के बाद लड़की को उसके ससुराल भी भेज दिया गया।  लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि प्यार हत्या में बदल गया।

इनसाइड स्टोरी: पत्नी की मौत के बाद 18 साल छोटी लड़की के साथ बितती है इनकी रात!

बताया जा रहा है कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। उसी दौरान शेख सलीम ने अपनी पत्नी का बेहरमी से तकिये से गला दबाकर हत्या कर दी। लड़की का घर वहां से कुछ ही दूरी पर था, ऐसे में जब घरवालों को मामले की भनक लगी तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी शेख सलाम के साथ उसके दो भाइयों को भी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

बिना किसी दवा के सेक्स लाइफ को बेहतर बनाएं- करें 5 चीजों का सेवन

सूत्रों की मानें तो सलीम ने कहा कि वह उस लड़की से शादी नही करना चाहता था, लेकिन समाज के दबाव के कारण उसने निकाह किया। मुफस्सिल थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया कि मृतका के चाचा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई और गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

REPORT BY: HIMANSHU SINGH

loading...