Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

वायरल हुआ हनीप्रीत का नंबर, कॉल करो तो देती है प्यारा सा जवाब

सिरसा: रेप के आरोप में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद लोग लगातार हनीप्रीत को फोन लगातार बात करने की कोशिश कर रहे हैं।

बतादें कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सजा के ऐलान के साथ ही मुंहबोली कथित बेटी हनीप्रीत भी गायब हो गयी है। हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को खोजने के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगा रही है, लेकिन हनीप्रीत का कोई अता-पता नहीं चल सका है। इसी बीच सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर 86890**777 वायरल हो गया है, यह नंबर भारतीय फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) के दस्तावेजों पर दिए गये थे।

हाल ही राम रहीम को सजा के बाद एसोसिएशन ने इनकी सदस्यता रद्द कर दी थी। जिसके बाद यह दस्तावेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गये हैं। वहीँ वायरल मोबाइल नम्बर 86890**777 पर लोग लगातार कॉल लगा रहे हैं, लेकिन हनीप्रीत का कॉल लगाने पर नंबर स्विच ऑफ बता रहा है। वहीँ कुछ लोग हनीप्रीत का नम्बर कॉन्टैक्ट लिस्ट में शामिल कर वॉट्सऐप कर रहे हैं।

वहीँ हनीप्रीत के वॉट्सऐप प्रोफाइल में राम रहीम की फोटो लगी है, वहीँ इसके स्टेट्स में एट स्कूल (At school) दिखा रहा है।

मालूम हो कि 25 अगस्त को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को 15 साल पुराने रेप के मामले में दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई थी। 

loading...