Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

कई लक्जीरियस सुविधाओं से लैस है पीएम मोदी के मां का घर, शपथ समारोह के दौरान दिखा ऐसा नज़ारा

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 को जितने के बाद आज मोदी एक बार फिर पीएम पद की शपथ ले रहे है। जिस दौरान उनके साथ अन्य कई मंत्री भी शपथ ले रहे है। फिलहाल उनके पदों का वितरण अभी नहीं किया गया है। पदों की वितरण केबिनेट बैठक के दौरान लिया जाएगा। हालांकि जहां अभी पूरा देश पीएम मोदी को शपथ लेते हुए देख रहा था, वहीं उनकी मां भी उन्हें अपने घर पर शपथ लेते हुए देख रहीं थी। जिस दौरान वे भावुक भी हो गई और खुशी से तालियां बजाने लगी। अगर हम मोदी के मां के इस कमरे को देखते है तो टीवी रंगीन है, डेन का केबल लगा हुआ है। टेबल पर गौतम बुद्ध की मूर्ति है। टीवी एलईडी है। अलना लगा हुआ है।

और वहीं उनकी मां सोफे पर बैठी हुई है। दिवारों का कलर भी बेहद शानदार है औऱ फर्श टाइल्स से बना है। जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि मोदी के मां की भी लाइफ स्टैंडर्ड काफी हाई है। वो भी लक्जीरियस लाइफ जीति है। आपको बता दें कि पीएम मोदी अपने दोबारा कार्यकाल के शुरू होने से पहले अपने मां से आशीर्वाद लेने गए थे, जिस दौरान उनकी मां ने उन्हें बहुत लाड़ प्यार किया। पीएम मोदी और उनकी मां का दृश्य यह काफी देखने वाला था।

वहीं जब गुरूवार को पीएम मोदी को शपथ लेते हुए उनकी मां टीवी पर देखती है तो वो अपने आपको रोक नहीं पाती औऱ जमकर तालियां बजाने लगाती है। जिसे आप फोटो को देखकर समझ सकते है।  

loading...