Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

कई लक्जीरियस सुविधाओं से लैस है पीएम मोदी के मां का घर, शपथ समारोह के दौरान दिखा ऐसा नज़ारा

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 को जितने के बाद आज मोदी एक बार फिर पीएम पद की शपथ ले रहे है। जिस दौरान उनके साथ अन्य कई मंत्री भी शपथ ले रहे है। फिलहाल उनके पदों का वितरण अभी नहीं किया गया है। पदों की वितरण केबिनेट बैठक के दौरान लिया जाएगा। हालांकि जहां अभी पूरा देश पीएम मोदी को शपथ लेते हुए देख रहा था, वहीं उनकी मां भी उन्हें अपने घर पर शपथ लेते हुए देख रहीं थी। जिस दौरान वे भावुक भी हो गई और खुशी से तालियां बजाने लगी। अगर हम मोदी के मां के इस कमरे को देखते है तो टीवी रंगीन है, डेन का केबल लगा हुआ है। टेबल पर गौतम बुद्ध की मूर्ति है। टीवी एलईडी है। अलना लगा हुआ है।

और वहीं उनकी मां सोफे पर बैठी हुई है। दिवारों का कलर भी बेहद शानदार है औऱ फर्श टाइल्स से बना है। जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि मोदी के मां की भी लाइफ स्टैंडर्ड काफी हाई है। वो भी लक्जीरियस लाइफ जीति है। आपको बता दें कि पीएम मोदी अपने दोबारा कार्यकाल के शुरू होने से पहले अपने मां से आशीर्वाद लेने गए थे, जिस दौरान उनकी मां ने उन्हें बहुत लाड़ प्यार किया। पीएम मोदी और उनकी मां का दृश्य यह काफी देखने वाला था।

वहीं जब गुरूवार को पीएम मोदी को शपथ लेते हुए उनकी मां टीवी पर देखती है तो वो अपने आपको रोक नहीं पाती औऱ जमकर तालियां बजाने लगाती है। जिसे आप फोटो को देखकर समझ सकते है।  

loading...