Breaking News

कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हमले का हरियाणा कनेक्शन- बजरंग दल ने...

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आंतकी हमले के बाद से पूरे देश में गुस्से की लहर है, जनता, राजनेता, अभिनेता सभी ने इस हमले की कड़ी निंदा की और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

लेकिन इधर भाजपा शासित राज्य हरियाणा में विरोध का कुछ अजिब नजारा देखने को मिला। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद से बाहर निकाल कर थप्पड़ जड़ दिया।

बताया जा रहा है कि बजरंगदल के इन कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के विरोध में पहले आतंकवाद का पुतला फूंका और फिर एक मस्जिद के बाहर पहुंच कर जमकर हंगामा किया। खबरों के अनुसार मस्जिद के बाहर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इमाम से जबरन भारत माता की जय कहने को कहा, इसी बीच एक ने इमाम को थप्पड़ जड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक कार्यकर्ता ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जो हमारे साथ अत्याचार कर रहे हैं, उनके लिए सब्सिडी और हमारे लिए गोलिंया चलवा रहे हैं। कार्यकर्ता ने कहा कि जितने भी ऐसे मुसलमान हरियाणा में हैं उन्हें यहां रहने नहीं देंगे। कार्यकर्ता के अनुसार अगर एक भी मुसलमान अवैध रूप से नजर आया तो उनको जला देंगे।

loading...