Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

हरियाणा: IAS की बेटी छेड़ने वाला बीजेपी अध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार!

नई दिल्ली: चंडीगढ़ में IAS अधिकारी की बेटी के साथ छेड़छाड़, उसकी गाड़ी का पिछा करने के मामले में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि विकास और उसके दोस्त पर युवती ने शराब के नशे में उसकी कार का पिछा करने का आरोप लगया था, युवती की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को तुरंत ही हिरास्त में ले लिया था।

लेकिन सत्ताधारी दल के नेता के बेटे होने के कारण विकास को पुलिस ज्यादा देर तक अपने गिरफ्त में नहीं रख सकी। हालांकि मामले में दो तीन बीतने के बाद अब इस मामले में विवाद काफी बढ़ चुका है, और यह मामला गृह मंत्रालय तक जा पहुंचा है। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए आरोपी को समन जारी कर पुलिस थाने में पहुंचने को कहा था।

पुलिस से समन मिलने के बाद आरपी और उसका दोस्त आज चंडीगढ़ में सेक्टर-26 पुलिस थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया गया और फिर गिरफ्तारी की गई है। बता दें कि मामले में बीजेपी नेता पर आरोप लगा कि वो अपने बेटे को बचाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रहें हैं।

बीजेपी नेता के बेटी की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन भी कर चुके हैं। हालांकि बीजेपी नेता ने साफ कर दिया है कि बेटे को बचाने के लिए उन्होंने किसी भी तरह से सत्ता का दुरुपयोग नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की ओर से पुलिस पर किसी तरह का दवाब नहीं बनाया गया है।

loading...