Breaking News
  • श्रीनगर: आतंकी हमले में सब-इंस्पेक्टर शहीद, अलकायदा का एक आतंकी ढेर
  • राम विलास पासवान की पार्टी LJP नहीं लड़ेगी गुजरात चुनाव- करेगी BJP का समर्थन
  • अरुणाचल के कुछ हिस्सों में 6.3 तीव्रता के भूकंप के झटके
  • इराक की सेना ने IS के आखिरी गढ़ पर फहराया झंडा

बेटी बचाने की शपथ लेने वाले ‘सुभाष’ जुटे हैं बेटा बचाने में?

चंडीगढ़: हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने कभी बेटी बचाने की शपथ ली थी, लकिन आज वह भी बेटे को बचाने के लिए पूरी कायनात को झुकाने में लगे हैं और इसमें उनका साथ सत्ताधारी दल बीजेपी की राज्य से लेकर केंद्र तक की सरकार कर रही है। हालाँकि अभी विकास को पुलिस से गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा का चर्चित आईएएस अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ मामले में हरियाण बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के लड़के विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को गिफ्तार कर लिया है। कहा जता है कि सुभाष बराला ने कभी बेटी बचाने की शपथ ली थी, इसकी निशानीटोहाना के डांगर गाव में बनी आलिशान कोठी के बाहर लगे बोर्ड पर दिखाई दे जाती है। कोठी के बाहर लगे बोर्ड पर बेटी बचाओ का वह नारा लिखा है जो अक्सर पीएम मोदी सभाओं में गुनगुनाते नजर आते हैं।

लेकिन अब सुभाष बराला इस समय अपने बेटे को बचाने के लिए हाथ-पैर मार रहे हैं। अगर विपक्ष के आरोपों पर रित्तीभर भी विश्वास किया जाए तो भाई तक पूरे मामले को दबाने की हर कोशिश की गयी थी।

राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार और गृह मंत्रालय तक का पूरे मामले पर हस्तक्षेप था, लकिन मामला हाई प्रोफाइल था जिसके कारण कार्रवाई होनी तय हो गयी थी। अभी पुलिस के छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहाँ से दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

लेकिन यक्ष का सवाल अभी भी खड़ा है कि इतना सबकुछ हो जाने के बाद बेटी बचाने का नारा देने वाले पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस मामले पर खामोश हैं। मामला उनकी ही पार्टी के नेता का है तो शायद ऐसे में कुछ बोलना उचित नहीं होगा, वरना विपक्ष का होता तो अब तक बीजेपी नेता सडक पर उतरकर कम से कम नागिन डांस तो कर ही रहे होते। और आरोपी को फांसी पर चढ़ाने की बात भी कर चुके होते।   

loading...