Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

‘हिंदू पाकिस्तान’ पर कांग्रेस ने छोड़ा थरूर का हाथ लेकिन अंसारी ने दिया साथ!

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शशि थरूर के हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर देश भर में घमासान मचा है, इस बीच मामले पर बढ़ते विवादों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेता के बयान से किनारा कर लिया है। लेकिन थरूर अब भी अपने बयान पर कायम हैं। तो इधर बीजेपी थरूर के इस बयान को हिंदुओं का अपमान करार दिया है।

source

आपको बता दें कि बुधवार को तिरूवनंतपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए थरूर ने कहा कि, अगर साल 2019 का चुनाव भाजपा जीतती है तो भारत हिन्दू पाकिस्तान बन जाएगा। उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद भारत का संविधान खतरे में पड़ जाएगा।

रेप, जेल, प्यार, शादी और फिर जेल, कुछ ऐसा है इस शख्स का गुनाह!

उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत के बाद हमारा लोकतांत्रिक संविधान खत्म हो जाएगा, क्योंकि उनके पास संविधान की धज्जियां उड़ाने और एक नया संविधान लिखने वाले सारे तत्व मौजूद हैं। इतना ही नहीं थरूर ने यह भी कहा कि बीजेपी नया संविधान लिखेगी, जिससे देश पाकिस्तान बनने की राह पर प्रशस्त होगा। जहां, अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मान नहीं होता।

थरूर के इस बयान देश भर में बवाल मचा है, लेकिन थरूर अब भी अपने बयान पर कायब रहने की बात कर रहे हैं। वहीं थरूर के इस बयान को अप्रत्यक्ष रुप से अपना सनर्थन दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कहा कि, शशि थरूर पढ़े-लिखे आदमी हैं, उन्होंने जो कहा होगा सोच-समझ कर ही कहा होगा।

इंडियन किम कार्दशियन ने फिर लगाई आग, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने!

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अब तक उन्होंने थरूर के बयान पर पूरी तरह से नहीं जाना है। लेकिन उन्होंने जो भी कहा होगा सही ही कहा होगा। इसके साथ ही पूर्व उपराष्ट्रपति ने देश में डर का वातावरण बताते हुए कहा है, आज देश में ऐसे हलात हैं जहां सवाल पूछने पर पाबंदी है। जबकि इधर थरूर के बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हाथ जोड़ कर मांफी मांगने की अपील की है।

VIDEO: हिंदुओं का अपमान, हाथ जोड़कर मांफी मांगे राहुल गंधी

loading...