Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

शादी की रात दुल्हन को छोड़ फरार हुआ दूल्हा


शादी की रात दुल्हन को छोड़ फरार हुआ दूल्हा

NAINITAL:- शादी के माहौल में घर मेहमानों से भरा हुआ था। बारात के इस्तकबाल से लेकर निकाह तक की पूरी तैयारी ही चुकी थी। दुल्हन साहिबा भी पूरा साजो श्रंगार करके तैयार थी। इंतज़ार था तो बस बारात के आने का। लेकिन जब काफी समय बीतने के बाद भी बारात का कोई अता पता नहीं चला तो लड़की ने लड़को को कॉल किया लेकिन उसका भी फोन बंद निकला। मामला नैनीताल के शहर हल्द्वानी का है जहां शादी का झांसा देकर एक युवक अपनी बारात के दिन लड़की के घर पहुंचने की बजाय रफू चक्कर हो गया।

क्यों नहीं होती महिलाओं की शर्ट में जेब, वजह पढ़कर रह जाएंगे दंग...

गौरतलब है कि इंदिरानगर निवासी युवती के माता-पिता का देहांत हो चुका है। 4 साल पहले लड़की का एक पड़ोस के ही युवक से अफेयर चल रहा था। इसके बाद शादी का झांसा देकर युवक युवती का यौन शोषण करता रहा।

युवती ने जब उस पर शादी का दबाव बनाया तो युवक ने छह नवंबर को निकाह की तारीख तय कर दहेज में मिलने वाले तोहफों के लिए एसी, फ्रिज, वाशिंग मशीन की खरीदारी भी करवा दी। युवती के रिश्तेदार निकाह की तैयारियों में जुट गए।

क्या आप जानते है इस गेंदबाज को, जिसने लगातार 21 ओवर मेडेन फेंके थे...

शादी की तारीख आगई और युवती दुल्हन की तरह सज संवर कर दूल्हे का इंतजार करने लगी लेकिन वह घर से फरार हो गया। वहीं दूल्हे के परिजन दहेज में मिले एसी में घर पर सो रहे थे। जब दुल्हन ने परिजनों से शिकायत की तो घरवालों ने जानकारी होने से इन्कार कर दिया।

गुस्साये लड़की के परिजनों ने कार्रवाई का निर्णय लिया। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर बनभूलपुरा थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हे के भाई को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की गई। जबकि, फरार चल रहे दूल्हे की तलाश जारी है।

किरण को तलाक देकर क्या अपनी बेटी से शादी करने वाले है आमिर खान?

loading...