Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

‘यूपी में अखिलेश की नहीं मुगलों की सरकार है’

नई दिल्ली: यूपी के शामली में ब्लॉक प्रमुख की जीत के जश्न में एक सात साल के बच्चे की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उसी घटना को लेकर केंद्र  की सत्ताधारी दल बीजेपी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश की समाजवादी सरकार मुगलों जैसी व्यवहार कर रही है।

शर्मा ने कहा कि, “उत्तर प्रदेश में मुगलों की सरकार है. हत्या, लूट और बलात्कार मुग़लिया सल्तनत नहीं है तो और क्या है?” श्रीकांत शर्मा ने आगे कहा कि हत्या पर सवाल पूछने वाले पत्रकार को भी जान बचाकर भागना पड़ रहा है और राज्य की सरकार खामोश बैठी है, आखिर ये मुगलिया सरकार नहीं है तो क्या है? शर्मा ने शामली में बच्चे की मौत मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि बच्चे की हत्या समाजवादी पार्टी के गुंडों ने की है।

बीजेपी के इस हमले से आहत यूपी की सत्ताधारी पार्टी समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि स्थानीय पंचायत चुनावों में बीजेपी को भारी शिकस्त का सामना करना पड़ा और वो उस हार को पचा नहीं पा रही है, इसलिए ऐसी बातें कर रही है। सपा नेता ने कहा कि जो राजस्थान और मध्यप्रदेश में हुआ है और हो रहा, वो मुगलिया शासन की मिसाल है.

आपको बता दें कि तीन दिन पहले शामली में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की जीत के जश्न में फायरिंग हुई थी, जिसमें एक सात साल के बच्चे की मौत गई, उसके बाद एक पत्रकार ने स्थानीय विधायक से इस सिलसिले में उनकी प्रतिक्रिया चाही हो विधायक ने पत्रकार को बंधक बना लिया, किसी तरह से पत्रकार जान बचाकर वहां से निकलने में कामयाब हुई।

loading...