Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

बड़ी खबर : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत गंभीर, ICU में भर्ती

गोवा : अभी हालही में अमेरिका से इलाज कर वापस अपने स्वदेश लौटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की एक बार फिर हालत गंभीर। आज सुबह तड़के ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ जाने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। आपको बता दें कि इससे पहले भी पर्रिकर का दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में पैन्क्रियाज़ (अग्नाश्य) संबंधी बीमारी का इलाज चल रहा था। लेकिन स्थिति सुधार न होने के कारण उन्हें अमेरिका जाना पड़ा था।

BCCI के इस बड़े अधिकारी पर लगा बड़ा गंभीर आरोप, जॉब देने के एवज में की थी ऐसी मांग

खबरों की माने तो आज सुबह पर्रिकर की तबीयत काफी बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया। इसके बाद पर्रिकर को एयर एंबुलेंस के जरिए गोवा ले जाया गया है। उनकी स्थिति बेहद ही नाजुक बताई जा रही है। पर्रिकर एक विशेष विमान से गोवा पहुंचे। फिर उन्हें एम्बुलेंस से डोना पॉला में उनके निजी निवास पर ले जाया गया। उनका विमान यहां डाबोलिम एयरपोर्ट पर 2 बजकर 35 मिनट पर पहुंचा।

GST के बाद एक और GST लाने की फिराक में केंद्र सरकार

आपको बता दे कि पर्रिकर की लगातार तबियत खराब रहने के कारण कांग्रेस उनसे लगातार इस्तीफे की मांग कर रही है। कांग्रेस ने एक बार फिर शनिवार को सीएम को फ्लोर टेस्ट की चुनौती दी थी। हालांकि पर्रिकर से अलग मुलाकात करने वाले सत्तारूढ़ भाजपा एवं उसकी सहयोगी पार्टी के नेताओं ने राज्य के नेतृत्व में किसी भी तरह के बदलाव से इनकार किया है। पर्रिकर फरवरी के मध्य से ही बीमार हैं और उनका गोवा, मुंबई एवं अमेरिका के अस्पतालों समेत कई अलग-अलग अस्पतालों में इलाज हुआ है।

पीएम मोदी भगवान विष्णु के 11 वें अवतार : अवधूत

 

loading...