Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

मस्जिद पर कैसे पहुंची बच्ची की लाश, पुलिस और जनता के बीच हड़कंप

नई दिल्ली: उत्त प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब कोट मोहल्ले में एक सात साल की बच्ची का शव मस्जिद की छत पर मिला। जानकारी के अनुसार बच्ची शनिवार से लापता चल रही है, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी लेकिन बच्ची का कुछ अता-पता नही चल सका।

खबरों के अनुसार मृत्क बच्ची मुस्लिम परिवार की है और ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इसकी हत्या गला दबकर की गई है। मामले की संवेनसिलता को देखते हुए घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई। पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राम मंदिर के लिए अनशन पर बैठे महंत को देर रात पुलिल वालों ने ‘उठा लिया…

पुलिस के अनुसार बच्ची की हत्या कैसे की गई है, इसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही प्रमानित किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की। इस दौरान बच्ची आखिरी बार मस्जिद के पास ही दिखी थी। जिसके बाद रविवार को मस्जिद की सफाई हो रही थी तभी बच्ची का शव छत पर पड़ा मिला। बच्ची के परिजनों ने हत्या के लए पड़ोसियों को जिम्मेदार बताया है।

लखनऊ: हाईकोर्ट ने क्यों ठुकाराई ‘विवेक हत्याकांड’ की CBI जांच

पीड़ित परिवार के अनुसार, पड़ोसियों के साथ उनकी पुरानी रंजिश है। लिहाजा उन्हें आशंका है कि उनकी बच्ची की हत्या किसी पड़ोसी ने ही की है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में बच्ची के रिश्तेदार का भी हाथ हो सकता है। हालांकि फिलाहा पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा पाने में असमर्थ दिख रही है, लेकिन पुलिस की जांच चल रही है।

...जब हाथी के तेज रफ्तार से गिर पड़े असम के डेप्युटी स्पीकर : VIDEO

loading...