Breaking News

फर्जी था गैंगेस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर- 4 IPS समेत 33 पुलिसवालों के साथ कईयों के खिलाफ परिवाद

नई दिल्ली: पिछले दिनों राजस्थान के कुख्यात बदमाश आनंदपाल सिंह को पुलिस ने एनकाउंटर में मौत के घाट उतार दिया। लेकिन अब मामले में नया मोड़ आ ग. है। पति के एनकाउंटर के 13 दिन बाद पत्नी राज कंवर ने 4 आईपीएस अधिकारियों के साथ कुल 33 पुलिस कर्मियों के साथ अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा कर कड़ी कार्यवाई की मांग की है।

मामले में राज कंवर ने अपनी छोटी बेटी योगिता और बहन भंवर कंवर के साथ अपने वकील को लेकर थाने में FIR दर्ज कराने पहुंची। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राज कंवर ने रतनगढ़ थानाधिकारी के नाम परिवाद पेश करते हुए धारा 154(1) के तहत एफआईआर दर्ज कराईं हैं।

नीतीश के कहने पर हुयी लालू के खिलाफ सीबीआई कार्रवाई: खुलासा!

राज कंवर ने जिन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात कहीं है उनमें एसओजी के पुलिस महानिरीक्षक दिनेश एमएन, बीकानेर पुलिस महानिरीक्षक विपिन चंद्र पांडे के साथ 33 पुलिसकर्मी और अन्य कई लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराएं हैं। राज कंवर का आरोप है रि ये सभी लोग किसी न किसी तरह के एनकाउंटर में शामिल थे।

पीएम मोदी पर राहुल ने साधा निशाना, कहां- चीन के मुद्दे पर पीएम मौन क्यों?

हैरानी की बात तो यह है कि मामले में राजनेता और पहले पोस्टमार्टम में शामिल डॉक्टरों के साथ कुछ अन्य कर्मचारियों को भी आरोपी बताया गया है। इस परिवाद में याचिका कर्ता राज कंवर के हवाले से कहा गया कि आनंदपाल के खिलाफ आपसी रंजिश के झूठे मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज कराए गए थे, जिसके लिए कानून लड़ाई जारी थी, इसके अलावा वह किसी भी मामले में सजायाफ्ता नहीं हुए थे। मृत्क आनंदपाल की पत्नी का आरोप है कि उनके पति को साजिश के तहत बंधक बनाकर हत्या की गई।

कोहली ने तोड़ा भगवान का रिकॉर्ड- अब रिकी पोंटिंग की बारी

चीनी कंपनी का भारत में एक और धमाका- इस शानदार फोन को किया लॉन्च

loading...