Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

त्रिपुरा: चुनाव से पहले ही बीजेपी को लगा बड़ा झटका!

अगरतला: त्रिपुरा में कमल खिलाने का सपना देख रही भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। यहाँ चुनाव से पूर्व पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रोनाजॉय कुमार देव ने बीजेपी को बाय बाय बोल दिया है। बताया जा रहा है कि टिकट न मिलने से नाराज थे।

बतादें कि त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। यहाँ बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रोनाजॉय कुमार देव ने चुनाव से पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कुमार देव ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बिप्लब कुमार देव को अपना इस्तीफा भेजेते हुए लिखा है कि पार्टी ने राज्य के विधानसभा चुनाव में बागबासा विधानसभा सीट (उत्तरी त्रिपुरा) से उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाने का निर्णय लिया है। ऐसे में उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया।

VIDEO में सुनिए- U19 चैंपियन बनने के बाद क्या बोला भारत का युवा कप्तान पृथ्वी शॉ...

कुमार देव साल 2001 में प्रदेश अध्यक्ष बनाये गये थे, जिसके बाद वह पांच साल तक बीजेपी के अध्यक्ष रहे थे। वहीँ देव के इस्तीफे पर बीजेपी प्रवक्ता मृणाल कांति देव ने इसे 'अप्रत्याशित और दुर्भाग्यपूर्ण'  बताते हुए कहा कि उन्होंने 80 के दशक की शुरुआत में पार्टी की सदस्यता लेने के बाद पार्टी के लिए बहुत कुछ किया।

U19: चैंपियन बनने के बाद 'जूनियरों' के सीनियर गुरु द्रविड़ ने कह दी ये बड़ी बात...

महज टिकट नहीं मिलने के कारण उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए था। वहीँ जानकारों की माने तो रोनाजॉय कुमार देव काके इस्तीफे का बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि देव क्षेत्र में अच्छा खासा दबदबा है। वहीं बीजेपी इसबार त्रिपुरा की 60 सदस्यीय विधानसभा चुनाव में 51 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। बीजेपी ने 9 सीटें गठबंधन की पार्टी इंडीजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) को दी हैं।

loading...