Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

खुलकर सामने आया दाती महाराज का ‘कुकर्म कांड’, महिलाओं पर करते थे यौन हमला

धार्मिक मान्यताओं के लिए दुनिया भर में मशहूर देश भारत में पहले ही कई जाने माने लोगों ‘संतों’ के पाखंड का खुलासा हो चुका है, जिसके बाद अब राजधानी दिल्ली के एक और मशहूर ‘महाराज’ पर रेप का केस दर्ज हुआ। साधु-संत के नाम पर पाखंड करने वाले नए आरोपी दिल्ली के फतेहपुर बेरी स्थित मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज हैं, जिनपर महिला ने रेप का आरोप लगाता हुए केस दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामले में दाती महाराज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराज के खिलाफ केस दर्ज करने हुए महिला शिष्य ने आरोप लगाया कि उन्होंने दो साल पहले मेरे साथ ऐसा किया था। महिला के अनुसार उसे धमकी भी दी गई थी अगर किसी के सामने मुंह खोला तो अंजाम भुगतना होगा।

सीधे-साधे पीएम को बदनाम करने की साजिश, RTI से हुआ का खुलासा

खबरों के अनुसार मामले में पीड़िता द्वारा दिखाए गए सबूत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस महिला का बयान मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराएगी तब मामले में आरोपी महाराज और उनके ठिकानों पर पुलिस की कार्रवाई भी हो सकती है। पीड़ित महिला का अनुसार शनिधाम में दाती महाराज के कुकर्मों की शिकार वह अकेली नहीं बनी है।

महिला के अनुसार शनिधाम में कई महिलाओं का यौन शोषण हुआ है। बताया जाता है कि पीड़ित महिला ने करीब दो साल पर अपने पिता से भी मामले की शिकायत की थी, तब उन्होंने उसे महाराज के संरक्षण में ही छोड़ दिया था। बता दें कि आरोपी दाती महाराज ‘शनि देव’ विशेषज्ञ माने जाते है, जो शनि उपायों और कर्मकाण्डों के लिए देश भर में मशहूर है, लेकिन अब महाराज अपने ‘कुकर्म कांड’ के कारण विवादों में घिरे हैं।

बिहार में BJP को बड़ी राहत, इस बड़े नेता ने ठुकरा दिया तेजस्वी यादव का ऑफर

इस महिला टीम ने फिर बनाए वनडे मैच में 400 से अधिक रन, 306 रन से मिली जीत

loading...