Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

जेल में बंद है रेप पीड़िता जर्नलिज्म की छात्रा- आरोपी कांग्रेस MLA पर अब हुआ केस दर्ज...

नई दिल्ली: पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ रेप के के मामले में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी हेमंत कटारे मध्य प्रदेश के अटेर से कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं जिनके खिलाफ छात्रा के साथ रेप, अपहरण और धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

यहां आपको बता दें कि विधायक पर जिस छात्रा ने ये संगीन आरोप लगाए हैं वो खुद फिलाहाल जेल में है। बता दें कि इससे पहले विधायक ने छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगया था। विधायक ने छात्रा पर ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का आरोप लगाया था।

VIDEO: मोदी के 'बजट का बजा बैंड' - सुनिए रवीश कुमार का खास विश्लेषण...

तो वहीं मामले में बताया जाता है कि पुलिस ने छात्रा को पांच लाख रुपये लेते हुए पकड़ा था। जिसके बाद इसी मामले मं छात्रा को जेल भेज दिया गया है। लेकिन जेल में रहते हुए छात्रा ने छात्रा ने डीआईजी भोपाल को पत्र लिखा था। अपने पत्र में छात्रा ने कहा कि विधायक कटारे ने कई बार उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी भी दी।

यूपी पुलिस की रिश्वतखोर महिला अधिकारी का VIDEO वायरल...

छात्रा द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को गंभीरता से लेते हुए महिला पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि इससे पहले छात्रा ने वीडियो जारी करते हुए विधायक पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद विधायक ने उस पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए और पुलिस ने उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया था।

UP: भाई की शादी से पहले दो बहनों को जिंदा जलाकर मार डाला...

आपको बता दें कि आरोपी हेमंत कटारे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्व. सत्यदेव कटारे के बेटे हैं। सत्यदेव कटारे के निधन के बाद अटेर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हुआ था जिसमें उन्हें जीत मिली थी।

loading...