Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

भयंकर आग की चपेट में कोलकाता मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्तिथ मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में बुधवार सुबह भयंकर आग लग गई। जानकारी के अनुसार आग कॉलेज के फार्मेसी विभाग लगीं है। हालांकि फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही मौके के पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल दमकल की 10 बड़ी गाड़ियां आग पर काबू पाने के ली कोशिश में लगी हैं। कॉलेज में आग लगने के बाद 200 से अधिक लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और फिहला पुलिस-प्रशासन बड़े स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य चला रही है। वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है।

स्थानिय लोगों के अनुसार जिस वक्त अस्पताल में आग लगी उस समय काफी संख्या में मरीजों का इलाज चल रहा था, अचान से आग लगने की खबर फैली और लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। जानकारी के अनुसार आग लगने के बाद बचाव दल ने कर्मियों ने 200 से आधिक लोगों को नजदीक वाले दूसरे ब्लॉक में शिफ्ट कर दिया है।

वहीं कुछ मरीजों को उनके परिजनों के साथ अस्पताल के बाहर जमीन पर इंतजार करते देखा गया। हालांकि फिलाहा इस बात का पता नहीं चल सका है कि आग लगने की मुख्य वजह क्या है।

डॉलर के मुकाबले रुपये में बड़ी गिरावट, पेट्रोल की कीमत के करीब

किसाना नेता ने कहा, हम खुश होते तो सरकार की जय-जयकार करते

अक्टूबर-नवंबर में लंबी छुट्टियों की भरमार, बना डालिए अपनों संग घूमने का प्लान

loading...