Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

सुभाष चंद्र बोस के परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी

कोलकाता: नेताजी सुभाष चंद्र बोस का परिवार कोलकाता में रहते हैं, जिन्हें बिल्डिंग माफिया ने धमकी दी है। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पुछताछ की जा रही है। बता दें कि नेता जी के पोते और टीएमसी सांसद सुगाता बोस ने यह आरोप लगाया है।

सांसद सुगाता बोस द्वारा लगाए गए आरोप के अनुसार कोलकाता के शरत बोस रोड स्थित उनके पैतृक आवास पर रेनॉवेशन के काम के लिए सामान न खरीदने को लेकर बिल्डिंग माफिया ने उन्हें धमकी दी और उनकी मां कृष्णा बोस से कहा कि उनसे कंस्ट्रक्शन का सामान न खरीदने का अंजाम भुगतने को तैयार रहें।

पद्मनाभस्वामी मंदिर से 189 करोड़ के सोने और 22 लाख के हीरे गायब

मामले की गंभीरता और सांसद की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी लोग लेबर और कॉन्ट्रैक्टर बताए जा रहे हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने मामले में पॉलिटिकल कनेक्शन की बात कबूल करते हुए बताया कि इसमें एक रेलवे कर्मचारी का नाम शामिल है जो पॉलिटिकल पार्टी का नजदीक है।

इस टीवी एंकर ने अपनी खूबसूरती को ही बना लिया धंधा- करने लगी गंदे काम

आरोपियों के अनुसार वो 10-12 लोगों के साथ रेलवे कर्मचारी के कहने पर सांसद के घर गए थे, आरोपी जब सुगाता बोस को धमकी देने के लिए उनके घर पर गए थे तब उनका सामना बोस की 86 साल की मां से हुआ, जिसके बाद ये लोगों ने अंजान देने की धमकी देकर वहां से चले गए। बताया जा रहा है कि मामले में रेलवे कर्मचारी से पूछताछ की जा सकती है।

GST का असर: पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी कटौती

loading...