Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

अभिनंदन के नाम पर चलाया जा रहा है बड़ा फर्जी रैकेट, सावधान रहिए!

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में देश की हवाई सीमा की रक्षा करते हुए पाकिस्तानी विमान को राख बना देने वाले भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान से लौटने के बाद फिलहाल सेना के अस्पताल में हैं। देश भर से कमांडर की अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

हालांकि इस बीच अभिनंदन से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। इससे पहले बता दें कि अभिनंनद ने 27 फरवरी को मिग-21 बाइसन से पाकिस्तानी लड़ाकू विमान एफ-16 का को मार गिराया था। हालांकि इस दौरान उनका विमान भी क्रैश कर गया था और वह पाकिस्तान पहुंच गए थे।

AK-47 से भी अधिक खतरनाक होगी भारत में बनने वाली AK-203, जानिए खास बाते…

जिसके बाद भारत सरकार और दुनिया के अन्य कई देशों के दवाब के कारण पाकिस्तान ने अभिनंदन को भारत भेज दिया। फिलहाल अभिनंदन सेना अस्पताल में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से देश की जनता उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रही है।

वहीं दूसरी ओर अभिनंदन के नाम से कुछ लोग सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़ा कर रहे हैं। खबरों के अनुसार पाकिस्तान से भारत लौटने के बाद अभिनंदन के नाम से सोशल मीडिया पर कई नये अकाउंट खुल चुके हैं। इन अकाउंट्स के माध्य से फर्जी जानकारियां फैलाई जा रही है। वहीं कुछ पोस्ट में अभिनंदन को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते भी दिखाया जा रहा है।

जंगी हालत में पाकिस्तान से दुल्हन लेकर आएगा ये हिंदुस्तानी, जानिए पूरी कहानी…

जबकि दूसरी तरफ भारतीय वायुसेना ने साफ किया है, अभिनंदन सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। उनके नाम से जितने भी अकाउंट चल रहे हैं वे सभी फर्जी हैं। बता दें कि अभिनंदन के नाम से चल रहे करीब 7 फर्जी अकाउंट की पहचान की गई है, जिनके खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई किए जाने की खबर है।

जिंदा पकड़ा गया जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड फेंकने वाला, किया बड़ा खुलासा…

loading...