Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

मेरठ में आसमान से आग के गोले उगलने लगा विमान, जलकर खाक हुआ मकान

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के किठौर इलाके के माछरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों ने देखा की आसामन से आग के गोले बसर रहे हैं। ग्रमीणों का दावा है कि आग के ये गोलो एक विमान से गिरे हैं जो दिल्ली की ओर से आ रहा था। आसमान से आग उगलने वाले विमान के दृष्या को जिसने भी देखा उसकी आंखे फटी की फटी रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दृष्य को खेत में काम कर रहे एक व्यक्ति ने देखा। जिसने बतया कि विमान से अचानक आग के गोले फूटने लगे और धमाके के बाद नीली चिंगारियों साथ जमीन पर गिरती दिखी। विमान से गिरे आग के ये गोले एक घर को जलाकर राख कर दिया जबकि एक अन्य के कार के अलगे हिस्से पर ही आसमान धधकते गेले गिरे। जिसके कारण कार में भी आग गई।

इस देश में मारे गए 1200 से अधिक लोग, भारत ने भेजी बड़ी मदद

इस असमान्य दृष्य को देखकर गांव वाले काफी घबरा गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने फोरेंसिक टीम को बुलाया और घंटों तक चली मशक्कत के बाद पुलिस ने आसमान से गिरे आग के गोले का कुछ अवशेष बरामद किया जो तारों से कनैक्ट किसी कल-पुर्जे जैसी दिख रही है।

हालांकि फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि ये कैसे हुआ और ये आगल उगलने वाला विमान किसका है। मामले में विस्तृत जांच के लिए कमांड एविएशन कंपनी और हवाई पट्टी के अफसरों को दी गई। जानकारी के लिए बता दें कि विमान से गिरी आग के कारण जलकर खाक हुए मकान की राख से एक प्लास्टिक का रैपर भी मिला है जिस पर Warning Explosive लिखा है। हालांकि मामले में अधिक जानकारी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकती है।

भारत में ‘आर्थिक सुनामी’, धड़ाम से गिरा शेयर बजार तो रुपया 75 के पास

अनिल अंबानी को देश बाहर नहीं जाने दिया जाए, SC में याचिका

loading...